आमिर खान से अफेयर की खबरों पर दंगल गर्ल ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

किरण राव से शादी से पहले आमिर खान का नाम किसी न किसी हीरोइन के साथ जुड़ता ही रहता था। मगर काफी लंबे समय से उनके अफेयर की ख़बरें नहीं उड़ी थीं। लेकिन इन दिनों उनका नाम एक हिरोइन से जोड़ा जा रहा है जो परदे पर उनकी बेटी का रोल भी निभा चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं दंगल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की। जो इन दिनों अपने और आमिर के अफेयर की खबरों से परेशान है और फाइनली उन्होंने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी दी है।
जानिए क्या बोली फातिमा…बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने बताया-‘मुझे ये बात बहुत अजीब लगी थी। एक बार मेरी मां घर में बैठ कर टीवी देख रही थी। इसके बाद उन्होंने मुझे कहा बेटी तेरी फोटो टीवी पर आ रही है। मैंने जब ये देखा तो मैं बहुत डिस्टर्ब हो गई। खबर चलाने के तरीका बहुत ही गलत था। जब ये न्यूज़ चल रही थी तब पहले तो मुझे कुछ समझ में ही नहीं आया। लेकिन मैं इस पर बहुत सोचा। अगर कोई आपके बारे में इस तरह की कोई गलत खबर चला रहा है तो उस पर आपको क्या रिएक्?ट करना चाहिए। लेकिन अब मैं इस पर रिएक्ट नहीं करती।
लोगों का काम है सिर्फ बोलना…फातिमा सना शेख ने दिए अपने इंटरव्यू में आगे कहा- ‘आपको कुछ भी कर लो लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे। लोगों का काम सिर्फ बोलना होता है और वो बोलेंगे। लेकिन अब मैंने सोच लिया है इन सभी चीजों से मुझे प्रभावित नहीं होना है। जो लोग मेरे बारे में यह सब कुछ लिख रहे हैं वो लोग वहीँ है जो मुझ से बहुत अच्?छी तरह से मिलते हैं।’ आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी जुड़ा था। जो फिल्म दंगल में उनके भाई बने थे। इस पर बात करते हुए फातिमा ने इंटरव्यू में कहा- मेरी जिंदगी में ये दोनों लोग काफी स्पेशल हैं। मेरा उनके साथ किसी तरह का कोई लिंक अप नहीं है और चल रही खबरों से मैं प्रभावित भी नहीं होती हूं।’ बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी साथ नजर आए थे।
फातिमा सना शेख का छलका दर्द कहा- ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की असफलता दिल तोडऩे वाली-चर्चित फिल्म ”दंगल से मशहूर हुईं फातिमा ने कहा, ”हां इसने ठीक से प्रदर्शन नहीं किया। यह दिल तोडऩे वाली बात है। यह बहुत दुखद है क्योंकि हम सबने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी।अभिनेत्री फातिमा सना ने कहा है कि फिल्म ”ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की असफलता ने उनका दिल तोड़ दिया है। नेटफिलक्स की ओरिजनल ”सेलेक्शन डे के मंगलवार को ग्रीन कारपेट प्रीमियर कार्यक्रम में बोलते हुये उन्होंने कहा कि ”ठग्स की नाकामयाबी से उन्हें धक्का लगा है। इस फिल्म में अभिताभ बच्चन, आमिर खान जैसे नामचीन सितारे भी मौजूद थे। चर्चित फिल्म ”दंगल से मशहूर हुईं फातिमा ने कहा, ”हां इसने ठीक से प्रदर्शन नहीं किया। यह दिल तोडऩे वाली बात है। यह बहुत दुखद है क्योंकि हम सबने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी।लेकिन दुर्भाग्यवश, फिल्म चली नहीं, लोगों को यह पसंद नहीं आई। मुझे यह देख कर काफी खराब लग रहा है। ”सेलेक्शन डे के बारे में चर्चा करते हुये उन्होंने इस ऑन लाइन प्रसारण की दिग्गज कंपनी नेटफिलक्स की प्रशंसा करते हुये कहा कि इससे कलाकारों और लेखकों को माध्यम के रूप में नया विकल्प मिला है।इस अभिनेत्री ने खेल आधारित दूसरी फिल्म में काम करने की संभावानओं को दरकिनार करते हुये कहा कि दंगल फिल्म को करने पर उन पर एक दबाव था कि उन्हें इसे करना ही था वर्ना वह खेलों से दूरी ही बनाए रखती है। उन्होंने बताया कि वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं और इसका निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। किरण राव से शादी से पहले आमिर खान का नाम किसी न किसी हीरोइन के साथ जुड़ता ही रहता था। मगर काफी लंबे समय से उनके अफेयर की ख़बरें नहीं उड़ी थीं। लेकिन इन दिनों उनका नाम एक हिरोइन से जोड़ा जा रहा है जो परदे पर उनकी बेटी का रोल भी निभा चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं दंगल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की। जो इन दिनों अपने और आमिर के अफेयर की खबरों से परेशान है और फाइनली उन्होंने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *