आलिया के बाद अब रणबीर पर फूटा कंगना का गुस्सा, इसलिए सुनाई खरी खोटी

कुछ द्निों पहले ही बॉलीवुड की ‘झांसी की रानी’ यानी कंगना रनौत आलिया भट्ट पर जमकर भड़की थीं। कंगना के मुताबिक आलिया उनके साथ दोगला बर्ताव कर रही हैं। आलिया खुद तो कंगना को अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग में बुला लेती हैं। लेकिन जब कंगना आलिया समेत बाकी सेलेब्स को अपनी पार्टी में बुलाती हैं तो सब कन्नी काट जाते हैं। इसी बात पर कंगना ने आलिया को खूब खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद आलिया ने कहा था कि वो पर्सनली कंगना से मिलकर इस मामले पर बात करेंगी। लेकिन मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ क्योंकि अब कंगना के गुस्से का शिकार आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी हो गए हैं। हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसीÓ की सक्सेस पार्टी में कंगना ने रणबीर पर भी निशाना साधा।
रणबीर पर भड़कीं बोलीं- गैर जिम्मेदाराना व्यवहार है…दरअसल, जब कंगना मीडिया के उस सवाल का जवाब दे रही थी जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वो राजनीति में कदम रखने जा रही है। इस पर कंगना ने अपने बेबाक अंदाज में जवाब देते हुए रणबीर कपूर को भी बीच में खींच लिया। कंगना ने राजनीति में अपनी एंट्री से जुड़े सवाल पर कहा, मेरा राजनीति से जुडऩे और किसी पॉलिटिकल पार्टी का इलेक्शन कैंपेन में हिस्सा लेने का कोई इरादा नहीं है। कई लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में जुडऩा चाहती हूं लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जैसे रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हमारे घर में रोजाना पानी और बिजली आती है तो मैं राजनीति के बारे में कमेंट क्यों करुं। लेकिन मुझे लगता है कि क्योंकि इस देश के नागरिकों की वजह से आप आलीशान घरों में रहते हैं और आप मर्सीडीज में चलते हैं तो आप ऐसे बयान कैसे दे सकते हैं। ये बेहद गैर जिम्मेदाराना व्यवहार है और मैं ऐसी नहीं हूं।
पिछले साल दिया था इंटरव्यू…साल 2018 में जब एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से पूछा गया था कि वो राजनीतिक बयानों से दूर क्यों रहते हैं तो उस वक्त एक्टर ने ये बयान दिया था। संजू स्टार ने कहा था, कि ऐसा करके उनकी जिंदगी में कोई परिवर्तन नहीं होता। उन्होंने कहा था कि वो आलीशान घर में रहते हैं और उनकी सभी बेसिक जरुरतें पानी से लेकर बिजली तक सभी पूरी होती है। इससे वो संतुष्ट हैं।
कंगना ने लिया आड़े हाथ... इसी बयान को कंगना ने आज आड़े हाथों ले लिया और कहा कि अगर इन मुद्दों पर बोलने की वजह से उनका करियर बर्बाद होता है तो उन्हें परेशानी नहीं। कंगना ने कहा, अगर राजनीति पर बोलने से मेरा करियर तबाह होता है तो ठीक है। मुझे भी मेरे घर पर पानी और बिजली की रेग्यूलर सप्लाई होती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं इसके चलते दूसरे मुद्दों पर बात नहीं करूंगी। ये बदलना चाहिए और मीडिया को भी इसे बदलना चाहिए। कंगना रनौत की गैरजिम्मेदार वाली बात पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब- कुछ द्निों पहले ही बॉलीवुड की झांसी की रानी यानी कंगना रनौत आलिया भट्ट पर जमकर भड़की थीं। कंगना के मुताबिक आलिया उनके साथ दोगला बर्ताव कर रही थीं। आलिया खुद तो कंगना को अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग में बुला लेती हैं। लेकिन जब कंगना आलिया समेत बाकी सेलेब्स को अपनी पार्टी में बुलाती हैं तो सब कन्नी काट जाते हैं। इसी बात पर कंगना ने आलिया को खूब खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद आलिया ने कहा था कि वो पर्सनली कंगना से मिलकर इस मामले पर बात करेंगी। लेकिन यह मामला अभी खत्म ही नहीं हुआ था कि कंगना रनौत फिर से रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर भड़के हुए तीनों को देश के राजनीतिक मुद्दों पर गैर-जिम्मेदाराना कह दिया था। कंगना के इस विवादित बयान को सुनने के बाद अब आलिया का रिएक्शन सामने आया है। आपको बता दें कि बुधवार को आलिया भट्ट एक इवेंट में शामिल हुई थी। इस दौरान आलिया से कंगना के उस बयान को लेकर सवाल किया गया। आलिया ने कहा कि मैं कंगना की तरह खुलकर नहीं बोल सकती। उनकी बेबाकी का मैं बहुत सम्मान करती हूं। देखा जाए तो वो सही भी है। कई बार ऐसा होता है कि हम पीछे हट जाते हैं। हमें उस समय लगता है कि हम फालतू में क्यों बोलें। आलिया ने यह भी कहा कि कंगना सच में बहुत अच्छा बोलती है। साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि वह अपने विचार खुद तक ही सीमित रखना चाहती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *