वह कहते हैं मनचाहा पैसा ले लो, मैं इंकार कर देता हूं- अक्षय कुमार

बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने केंद्र सरकार की स्वस्थ भारत पहल के तहत कैंसररोधी प्रॉडक्ट ‘स्वर्ण साथी’ लॉन्च किया… इस मौके पर उन्होंने कहा कि बहुत सी कंपनियां उन्हें अपना ऐड करवाने के लिए मनचाहा पैसा देने को तैयार रहती हैं, लेकिन वह किसी भी हानिकारक प्रॉडक्ट का ऐड करने से साफ इंकार कर देते हैं। अक्षय जब भी किसी प्रॉडक्ट के साथ जुड़ते हैं, तब उसकी पूरी छानबीन बड़ी बारीकी से करते हैं, प्रॉडक्ट को कई बार खुद इस्तेमाल करने के साथ वह प्रॉडक्ट में इस्तेमाल की गई सामग्री, कंपनी का रिसर्च और उनके तमाम सर्टिफिकेट भी चेक करते करते हैं। अक्षय कहते हैं, मेरे पास न तो पैसों की कमी है और न ही विज्ञापन की। मैं जो भी प्रॉडक्ट इन्डॉर्स करता हूं उसके बारे में यही कहूंगा यदि आपको अच्छा लगता है तो इस्तेमाल करें, यदि नहीं पसंद तो न करें। मैं जब भी किसी नए प्रॉडक्ट को इन्डॉर्स करने वाला होता हूं… तो उसकी बारीकी से जांच करता हूं, प्रॉडक्ट में क्या-क्या चीजें हैं स्वास्थ्य समाज और देश के लिए कितना फायदेमंद है, यह सब भी देखता हूं।
सच बताऊं तो मुझे तमाम गुटका कंपनी के बहुत सारे ऑफर आते हैं
अक्षय अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, देखिए अब ऐसा तो है नहीं कि मुझे ऐड्स की या फिल्मों की किसी तरह की कोई कमी है, इसलिए मैं कर रहा हूं। ना तो पैसों की कमी है मुझे। भगवान ने सब कुछ दिया है, कोई चीज अच्छी लगी तो मैंने इन्डॉर्स कर दिया। सच बताऊं तो मुझे तमाम गुटका कंपनी के बहुत सारे ऑफर आते हैं, गुटका वाले कहते हैं हमारा ऐड कर दो और बदले में मनचाहा पैसा ले लो।
बात पैसों की होती तो शायद मैं गुटका इन्डॉर्स कर रहा होता
अक्षय आगे बताते हैं, यहां बात पैसों की होती तो शायद मैं गुटका इन्डॉर्स कर रहा होता। बात पैसों की बिल्कुल भी नहीं है। आज इस ब्रांड से स्वस्थ भारत का नाम जुड़ा है। स्वस्थ भारत के नाम पर मैं कभी कोई गलत काम नहीं करुंगा।
दिवाली में साथी कलाकारों को इस प्रॉडक्ट का हैम्पर बना कर भेज दूंगा
फिल्म इंडस्ट्री में साथी कलाकार जो किसी भी तरह के नशे में के आदी हैं अक्षय उन्हें कहते हैं, ‘सबको यही कहना चाहूंगा कि किसी भी तरह का नशा ना करें। जब दिवाली आएगी तो मैं अपने तमाम साथी कलाकारों को इस प्रॉडक्ट का हैम्पर बना कर भेज दूंगा ताकि वह इसका इस्तेमाल करें। मैंने खुद इस प्रोडक्ट को टेस्ट किया है, वह भी सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार किया है। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर रीमा कागती की खेल पर आधारित फिल्म गोल्ड में नजर आएंगे। इसके बाद वह फेमस डायरेक्टर एस.शंकर की कई भाषाओं में बन रही साइंस बेस्ड फिल्म 2.0 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ दिखेंगे। इस फिल्म में वह मुख्य विलन जो बेहद सनकी वैज्ञानिक है उसका रोल कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया था। इसमें अक्षय काफी डरावने नजर आ रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *