…तो रणबीर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहेंगी आलिया

पिछले दो महीनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रिलेशनशिप काफी चर्चा में है। अब रणबीर के कन्फर्म किए जाने के बाद फैन्स यह अंदाजा लगा रहे हैं वह आलिया के साथ वैसे ही लिव-इन में रहेंगे जैसे वह कटरीना कैफ के साथ रहते थे। हालांकि रणबीर अपनी रिलेशनशिप के बारे में कम ही बात करते हैं लेकिन आलिया कभी अपनी पर्सनल लाइफ की बात मीडिया से नहीं करने का फैसला किया है। एक हालिया इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था आलिया से प्यार करना आपकी खुशनसीबी है। इससे पता चला है कि रणबीर और आलिया के बीच कुछ तो चल रहा है लेकिन आलिया अभी भी अपनी रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी बात नहीं करना चाहती हैं। हालांकि आलिया रिलेशनशिप, शादी, बच्चे जैसी बातों पर अपने एक हालिया इंटरव्यू में बात कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए आलिया ने कहा, ‘मैंने शादी के लिए कोई तारीख फिक्स नहीं की है क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे लगता है कि मैं सीधे ही कह दूंगी कि देखो, मुझे तुमसे प्यार है। चलो, शादी करके साथ रहते हैं। लेकिन मैं अभी काम कर रही हूं तो मैं किसी आदमी के साथ रहने के लिए ही उससे शादी करूंगी। इसके अलावा, मैं लिव-इन रिलेशनशिप में भी नहीं रहना चाहती हूं। मैं जब तक किसी से शादी नहीं करती तब तक उसके साथ नहीं रह सकती।
अपनी शादी के बारे में आलिया ने कहा, अभी मैं शादी करने के बारे में नहीं सोच रही हूं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं इन बातों के बारे में सोचती ही नहीं हूं। मेरी शादी एकदम से हो जाएगी। मैं अपनी जिंदगी का प्लान नहीं बनाती हूं। शायद लोग सोचते होंगे कि मैं 30 साल की उम्र में शादी करूंगी लेकिन यह भी हो सकता है कि मैं खुद को भी चौंकाते हुए उससे पहले ही शादी कर लूं।
अपनी शादी और परिवार बसाने के बारे में रणबीर भी कह चुके हैं कि सही समय आने पर वह ऐसा करेंगे। इस बारे में आलिया ने कहा, ‘कुछ भी फिक्स नहीं है। जब मुझे लगेगा कि मैं इस स्थिति में हूं कि बच्चे संभाल सकूं, तभी कोई ऐसा कदम उठाऊंगी। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ बच्चों के लिए ही शादी करूंगी। इसलिए जब भी मुझे बच्चों की जरूरत होगी तभी मैं शादी करूंगी।’
अब ऐसा भी लगता है कि आलिया ने रणबीर के परिवार का भी दिल जीत लिया है। कपूर फैमिली हमेशा आलिया की तारीफ ही करती रहती है। हालांकि आलिया-रणबीर की शादी कब होगी इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन अभी तो हम इन दोनों को साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ देखेंगे। यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। तब तक के लिए रणबीर-आलिया से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए हमसे जुड़े रहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *