अमृता ने पहली ही डेट में सैफ को कर दिया था KISS दो दिन तक रहे…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह अपना 60वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं अमृता और सैफ की फर्स्ट डेट की कहानी। जब सैफ और अमृता को पहली डेट में ही किस कर लिया था। ये सारी बातें दोनों ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो‘rendezvous with simi garewal’ में बताई थीं।

बाहर डिनर करने से किया था इंकार… सिमी ग्रेवाल के शो में सैफ ने बताया था, अमृता ने बाहर जाने से तो इनकार कर दिया, लेकिन इसके बदले उन्होंने मुझे अपने घर पर ही डिनर के लिए इनवाइट किया। जब मैं अमृता के घर पहुंचा तो उस वक्त वो अपना मेकअप उतार रही थीं। उन्हें बिना मेकअप के देखकर मैं हैरान रह गया। सैफ के मुताबिक अमृता ने फर्स्ट डेट में ही उन्हें किस किया था। (सिमी के शो में सैफ-अमृता)

दो दिन तक अमृता के साथ थे सैफ- फर्स्ट डेट के बाद सैफ दो दिनों तक अमृता के घर पर ही थे। हालांकि, सैफ ये बताना भी नहीं भूलते की इन 2 दिनों में सैफ दूसरे कमरे में ही सोते थे।
घरवालों से छुपकर की थी शादी- कुछ महीने तक डेटिंग करने के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली, क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे। इसकी वजह थी सैफ और अमृता के बीच उम्र का फासला। अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थीं। बता दें कि 13 साल की शादी के बाद ये कपल साल 2004 में अलग हो गया था। सैफ और अमृता के सारा और इब्राहिम नाम के दो बच्चे हैं। अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने 3 साल तक स्विस मॉडल ‘रोसा कैटलानो’ के साथ डेटिंग की, लेकिन ये रिलेशनशिप भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। साल 2007 में फिल्म ‘टशन के सेट पर सैफ की मुलाकात करीना कपूर से हुई। 5 साल तक लिव इन में रहने के बाद दोनों ने 5 साल पहले 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी। दोनों का तैमूर नाम का एक बेटा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *