फैन ने की ऐसी हरकत कि गुस्साई इलियाना ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने ट्विटर पर एक बड़ा खुलासा किया है। इलियाना ने ट्विटर पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, इलियाना ने पोस्ट कर बताया है कि हाल ही में एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की थी। उन्होंने ये भी लिखा कि भले ही वो सेलिब्रिटी हों, लेकिन आखिर है तो एक औरत ही।इलियाना ने पहले ट्वीट में लिखा, मैं जानती हूं कि हम एक खराब दुनिया जी रहे हैं। मैं पब्लिक फिगर हूं…मैं जानती हूं कि मैं प्राइवेट या गुमनाम जिंदगी नहीं जी सकती। वहीं दूसरे ट्वीट में इलियाना ने लिखा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी व्यक्ति को मेरे साथ गलत व्यवहार करने की आजादी है।

इलियाना ने फैन्स से ये भी कहा कि सबको समझना चाहिए कि वो भी एक महिला है?।
इलियाना का बड़ा बयान, बोलीं- शादी और लिव इन है एक ही बात
इलियाना और उनके ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के रिलेशन के बारे में भी सबको पता है, लेकिन जब उनसे इस रिलेशन के बारे में पूछा जाता है तो वो हमेशा इन बातों को इग्नोर करती हैं। लेकिन हाल ही में इलियाना ने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू और शादी को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।इलियाना ने कहा, ‘हम एक्टर्स को बहुत प्यार मिलता है लेकिन कई बार कुछ वजहों से हमें बहुत सारी नकारात्मकता का सामना करना पड़ता है। कई बार हमारे द्वारा दिए गए बयान खतरनाक बन जाते हैं। उसके(एंड्रयू) लिए इन सब चीजों से गुजरना सही नहीं होगा। वो एक आम आदमी है और उसे अपनी प्राइवेसी से लगाव है। मेरे पास लोग आकर ये कहते हैं कि वो भारतीय नहीं है और मुझे ये काफी बेकार लगता है। वो एक ऐसा इंसान है जो मेरे लिए बहुत स्पेशल है और मैं नहीं चाहती कि मेरे परिवार को बिना किसी गलती के टारगेट किया जाए।
उसके बाद जब इलियाना से शादी के प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से शादी और लिव इन में कोई अंतर नहीं है। बस एक छोटा सा पेपर वर्क ही इन दोनों को अलग करता है। कुछ लोगों की जिंदगी में शादी बहुत अहम होती है। शादी दो लोगों की जिंदगी में बहुत बदलाव लाती है। लेकिन मैं शादी को उस रूप में नहीं देखती। उसे (एंड्रयू) लेकर मेरे कमिटमेंट नहीं बदल पाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *