अनुष्का अपने ड्राइवर को कर चुकी हैं 12 लाख की कार गिफ्ट

फिल्म बाहुबली में देवसेना की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। कर्नाटक के मेंगलुरु में जन्मीं अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। अपने नाम के अनुसार, उनका दिल भी बहुत स्वीट है। अनुष्का ने अपने ड्राइवर के काम से खुश होकर उसे 12 लाख रुपए की ब्रांड न्यू कार ही गिफ्ट कर दी थी।

140 करोड़ की प्रॉपर्टी की हैं मालकिन – नेटवर्थियर की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का 22 मिलियन डॉलर (करीब 140 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर उनका आलीशान घर है। अनुष्का फिलहाल एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए लेती हैं।

लग्जरी कारों की हैं शौकीन – लग्जरी कारों की शौकीन बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं। फिलहाल उनके पास बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी 6, ऑडी क्त5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी CARS  हैं।

बड़े ब्रांड्स के ऐड करती हैं – अनुष्का एमबीएस ज्वेलर्स, द चेन्नई सिल्क, इंटेक्स मोबाइल, कोलगेट एक्टिव सॉल्ट, और डाबर आंवला जैसे ब्रांड के विज्ञापन करती हैं। वो इंटेक्स मोबाइल की ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुकी हैं।

फिल्मों से पहले सिखाती थीं योगा – फिल्मी दुनिया में आने से पहले अनुष्का शेट्टी लोगों को योगा सिखाती थीं। उनके परिवार का कोई भी सदस्य फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है। स्टारडम से पहले अनुष्का योगा गुरु भरत ठाकुर के मार्गदर्शन में योगा इंस्ट्रक्टर का काम करती थीं। इसी बीच उन पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी और उन्होंने अनुष्का को फिल्म ऑफर कर दी।

इन फिल्मों में काम कर चुकीं अनुष्का –कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बन चुकी अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म सुपर से डेब्यू किया था। 34 वर्षीय अनुष्का बाहुबली के अलावा रुद्रमादेवी (2015), वेदम (2010), अरुंधति (2009), Vikramarkudu (2006) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

शादी के सवाल से अनकंफर्टेबल हो जाते हैं प्रभास, बोले- जब शादी होगी…बाहुबली बनकर पूरी दुनिया में धूम मचाने वाले साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के लिए हिंदी सीखने में बिजी हैं। हाल ही में हमने उनसे एक खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनीशादी, फिल्मी करियर और साहो की को-स्टार श्रद्धा कपूर के बारे में कुछ दिलचस्प बाते बताईं। यहां पढ़े इस बातचीत के कुछ खास किस्से। पिछले कई दिनों से आपकी शादी की बात चल रही है। तो इसके बारे में क्या कहेंगे? मैं इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। मैं बहुत ही शर्मीला इंसान हूं और अपनी पर्सनल जिंदगी को कभी भी पब्लिक नहीं करना चाहता। मुझसे कई लोग मेरे अफेयर और शादी को लेकर सवाल करते हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे इस फैसले का सम्मान करें, क्योंकि प्यार और शादी जैसे सवालों से मैं असहज हो जाता हूं। मैं एक ऐसे घर से हूं जहां पर कुछ चीजों को पर्सनल रखा जाता है और मैं भी अपनी इन चीजों को पर्सनल रखना चाहता हूं। वैसे भी जब शादी होगी तो किसी से छिपी नहीं रहेगी इतना तो मुझे पता है। आप लोग कैसे भी करके पता लगा ही लेंगे कि प्रभास की शादी हो रही है।

नेटवर्थियर की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का 22 मिलियन डॉलर (करीब 140 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर उनका आलीशान घर है। अनुष्का फिलहाल एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए लेती हैं। लग्जरी कारों की हैं शौकीन – लग्जरी कारों की शौकीन बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं। फिलहाल उनके पास बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी 6, ऑडी क्त5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी CARSहैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *