पहले बहुत ऐटिट्यूड दिखाते थे अर्जुन परिणीति

निर्देशक-निर्माता विपुल शाह ने 11 साल पहले रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन के दूसरे भाग नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के इस भाग में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। बीती शाम मुंबई में फिल्म की रैपअप पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर अर्जुन और परिणीति की नोक-झोक देखने को मिली। अर्जुन ने बताया कि उन्हें परिणीति के साथ काम करते हुए किसी तरह की कोई इन्सिक्युरिटी नहीं होती, ऐसा नहीं लगता कि वह किसी सीन में उन्हें आउट करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं परिणीति बताती हैं कि जब वह पहली बार अर्जुन के साथ फिल्म इश्कजादे की शूटिंग कर रही थीं तब अर्जुन बहुत ज्यादा ऐटिट्यूड ट्यूट दिखाते थे
परिणीति का सौभाग्य है कि उनको मेरे साथ काम करने का मौका मिला
अर्जुन हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘परिणीति का सौभाग्य है कि उनको मेरे साथ काम करने का मौका मिला है।’ अर्जुन की बात सुन, परिणीति तपाक से बोल पड़ती हैं, ‘अर्जुन बेहद लकी हैं कि उन्हें मेरे साथ काम करने का मौका मिला है। दोनों की यह मस्ती और नोक-झोक के साथ आगे कहते हैं, दरअसल हमारा सौभाग्य है कि विपुल शाह जैसे निर्देशक के साथ हमें काम करने का मौका मिला।
मैंने पहली बार नमस्ते लंदन कटरीना कैफ के साथ बैठकर देखी थी
अर्जुन बताते हैं, मुझे यकीन नहीं हो रहा जिस आइकॉनिक फिल्म को बार-बार देखता था, आज उस फिल्म के अगले भाग की शूटिंग मैंने खत्म कर दी है। मुझे याद है मैंने पहली बार नमस्ते लंदन कटरीना कैफ के साथ बैठकर देखी थी।
अर्जुन उस समय बहुत ऐटिट्यूड शो करते थे
परिणीति बताती हैं, ‘जब मैं अर्जुन के साथ इश्कजादे में काम कर रही थी, तब हमारी दोस्ती हो रही थी। अर्जुन उस समय बहुत ऐटिट्यूड शो करते थे, आज भी वह बहुत ऐटिट्यूड दिखाते हैं, लेकिन अब मैं सब कुछ समझने लगी हूं, इसलिए अब कोई फर्क नहीं पड़ता है।
नमस्ते इंग्लैंड दशहरे के दिन रिलीज़ हो रही है
फिल्म के निर्देशक-निर्माता विपुल शाह कहते हैं, हमारी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को दशहरे के दिन रिलीज़ हो रही है। आजकल फिल्म को एक अच्छा रिलीज़ डेट मिलना बहुत जरूरी होता है। त्यौहार के मौके पर फिल्म की रिलीज़ डेट मिलने से फिल्म की सफलता निश्चित हो जाती है। हम उम्मीद करते हैं कि इस फिल्म के जरिए लोगों के दशहरे के त्यौहार को खुशहाल बना पाएंगे।
परिणीति के साथ काम करने में कोई इन्सिक्युरिटी नहीं
परिणीति के साथ दूसरी बार काम करने का अनुभव बताते हुए अर्जुन ने कहा, मुझे परिणीति के साथ काम करने में किसी तरह का कोई डर नहीं होता है। काम करते हुए हमारे बीच आपस में कोई असुरक्षा की भावना नहीं है। ऐसा महसूस नहीं होता कि परिणीति मुझे किसी सीन से आउट करने की कोशिश कर रही हैं या ऐसी कोई कोशिश मैं कर रहा हूं।निर्देशक-निर्माता विपुल शाह ने 11 साल पहले रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन के दूसरे भाग नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के इस भाग में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। बीती शाम मुंबई में फिल्म की रैपअप पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर अर्जुन और परिणीति की नोक-झोक देखने को मिली। अर्जुन ने बताया कि उन्हें परिणीति के साथ काम करते हुए किसी तरह की कोई इन्सिक्युरिटी नहीं होती, ऐसा नहीं लगता कि वह किसी सीन में उन्हें आउट करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं परिणीति बताती हैं कि जब वह पहली बार अर्जुन के साथ फिल्म इश्कजादे की शूटिंग कर रही थीं तब अर्जुन बहुत ज्यादा ऐटिट्यूड ट्यूट दिखाते थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *