अविका बोलीं लोग कहने लगे थे -19 साल बड़े एक्टर से हैं मेरे दो बच्चे

बालिका वधू और ससुराल सिमर का जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं अविका गौर से की खास बातचीत।
बालिका वधू और ससुराल सिमर का’जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं अविका गौर ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ चौंकाने वाली बातें कही हैं। उनका कहना है कि जब वे सिर्फ 13 साल की थीं, तब उनका नाम उनसे उम्र में 19 साल बड़े एक्टर मनीष रायसिंघानी के साथ जुडऩे लगा था। 14 साल की उम्र में लोग यह कहने लगे थे कि मनीष और उनके 2 बच्चे हैं।

– मैं और मनीष अच्छे दोस्त हैं और हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बारे में क्या कह रहे हैं। मैंने 13 साल की उम्र में मनीष के साथ काम करना शुरू कर दिया था। उस वक्त वे 32 साल के थे। उस दौरान मेरे और मनीष के अफेयर की चर्चा मीडिया में होने लगी। इतना ही नहीं, हमारे दो बच्चे होने का दावा भी किया जाता था। रिपोर्ट्स में कहा जाता था कि हमनें उन्हें छुपाकर रखा है। इन ख़बरों के कारण मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार रहने लगी थी।

– शुरुआत में इन अफवाहों पर ध्यान ज्यादा जाता था। इनफैक्ट हमने इनकी वजह से एक-दूसरे से बात करनी बंद कर दी थी। हम एक-दूसरे को अवॉयड करने लगे थे। लेकिन लोगों ने हमें लिंक करना बंद नहीं किया। इसके बाद हमने फिर से दोस्त बनने का फैसला किया। हमारे बीच किसी तरह का रोमांटिक इन्वॉल्वमेंट नहीं है।
तो क्या किसी और को डेट कर रही हैं अविका?

– जब अविका से पूछा गया कि वे किसी और के साथ रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने कहा,नहीं, मैं कभी रिलेशनशिप में नहीं रही। क्योंकि मेरा काम इसकी इजाजत नहीं देता।

– और मनीष किसी और को डेट कर रहे हैं क्या? सवाल सुनते ही अविका ने गहरी सांस ली और बोलीं, नहीं। यहां तक कि उनके पास किसी और को डेट करे का समय ही नहीं है। हम दोनों ही काम के बाद इतना थक जाते हैं कि किसी और के साथ रिलेशनशिप के लिए समय ही नहीं बचता।
दो साल बाद टीवी पर वापसी क्यों?

-अविका कहती हैं, ईमानदारी से कहूं तो मैंने ‘ससुराल सिमर का’ इसलिए छोड़ा था, क्योंकि मैं अपने करियर को लेकर कन्फ्यूज थी। मैं श्योर नहीं थी कि मुझे टीवी पर अपनी एक्टिंग जारी रखनी चाहिए या फिर डायरेक्शन में आ जाना चाहिए। मैं डायरेक्टर बनना चाहती थी। इसलिए मैंने तय किया कि मैं टीवी से ब्रेक लेकर अपना ड्रीम पूरा करूंगी।

– ब्रेक के दौरान मैंने और मनीष ने शॉर्ट फिल्में बनाईं, जिन्हें दूसरे देशों में भी खूब सराहना मिली। बाद में जब चैनल ने मुझे ‘लाडो 2’ के लिए अप्रोच किया तो मैंने तुरंत ऑफर मंजूर कर लिया। क्योंकि मैं फिर से छोटे पर्दे के चैलेंज के लिए तैयार थी।
ऐसा है अविका का रोल

– अविका ने अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा, अनुष्का (अविका) अम्माजी (मेघना मलिक) की पोती है, जो सच्चाई में भरोसा रखती है। वह कभी भी सही या गलत में अपना नजरिया नहीं बदलती। वह कानून की ताकत में विश्वास रखती है और किसी के लिए इससे समझौता नहीं करती। यहां तक कि अम्माजी के लिए भी नहीं। ईमानदारी से कहूं तो अनुष्का और अविका में काफी कुछ समानता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *