BIG BOSS अर्शी खान ने बोले ये 5 झूठ, मां-बाप ने ही खोल दी पोल कहा-पब्लिसिटी के लिए बदनाम…

बिग बॉस-11 की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट बन चुकी मॉडल अर्शी खान पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती है। तभी तो उन्होंने शो में अपने परिवार को लेकर इतना बड़ा झूठ बोला कि अब उनके परिवारवालों को ही सामने आकर सफाई देनी पड़ रही है। जी हां, कुछ दिनों पहले ही शो के एक एपिसोड में अर्शी ने कहा था कि उनके दादा शहर (भोपाल) के सबसे कैरेक्टर लैस थे और उन्होंने 18 शादियां की थी। साथ ही ये भी कहा कि वो अफगानिस्तान के रहने वाले थे। लेकिन अर्शी के पिता ने इन सभी बातों का खंडन कर दिया है। अर्शी की फैमिली का कहना है कि वो पब्लिसिटी के लिए अपने ही परिवार को बदनाम कर रही हैं।

पहला झूठ… दादा के लिए बोला झूठ…

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अर्शी के पिता अरमान खान ने कहा कि उनके वालिद ने केवल दो शादियां की थीं। अंग्रेजी हुकूमत में भोपाल की सेंट्रल जेल में वे जेलर थे।

दूसरा झूठ… उम्र को लेकर बोला झूठ

वहीं, मां नाद्रा ने कहा कि अर्शी पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी है। उसकी उम्र 26 साल है, लेकिन खुद अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट के आधार पर मेयो में एडमिशन लिया था, उसमें 10वीं की रिजल्ट में उनकी बर्थ डेट 29 जुलाई, 1986 लिखी है। यह जानकारी एडमिशन फार्म में खुद अर्शी ने भरी थी। इस आधार पर उनकी उम्र 31 साल, 3 माह 22 दिन है।
रवालों को लेकर बोला झूठ

तीसरा झूठ… अफगानिस्तान में नहीं यहां पर है अर्शी का घर…

अर्शी ने शो में कहा था कि वे अफगानिस्तान से हैं लेकिन असल में वो भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली हैं । भोपाल की जहांगीराबाद की तंगगलियों के इसी घर में अर्शी के माता-पिता और उसके चारभाई रहते हैं। यह घर अर्शी के दादा ने ही बनवाया था।घर में हुकुम चलाने वाले bigg boss का चेहरा आया सामने, जानिए किसकी है ये मशहूर आवाज बता दें कि अर्शी खान भोपाल की रहने वाली हैं। अर्शी किसी भी कीमत पर लाइम लाइट में रहना चाहती हैं। इसके लिए वो झूठ का सहारा तक ले रही हैं। अर्शी का पूरी फैमिली भोपाल में रहती है। अर्शी के पिता अरमान खान ने बताया कि साल 2015 में अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए वे भोपाल आईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पूरी फैमिली के साथ फोटो भी क्लिक की थी।
खुली अर्शी की पोल

चौथा झूठ… अफरीदी से शादी का झूठ

अर्शी ने पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और प्रेग्नेंट होने का दावा किया था। इस मामले में शाहिदी अफरीदी को सफाई देनी पड़ी थी, लेकिन अर्शी की मां नाद्रा सुल्तान शुरू से जानती थीं कि ये पब्लिसिटी स्टंट था। नाद्रा और उनके भाई फरहान खान ने बताया अर्शी ने एक न्यूज चैनल पर इस बात को स्वीकारा था कि ये खबरें गलत हैं।

पांचवां झूठ… नर्सिंग होम में की नौकरी

अर्शी ने अभी तक ये नहीं बताया था कि वो मॉडलिंग से पहले क्या करती थीं। वो अभी तक खुद को मॉडल ही बताती आई हैं, लेकिन अब उनके करियर की सच्चाई भी सामने आ गई है। जी हां, अर्शी ने मेयो कॉलेज से फीजियोथेरेपी की पढ़ाई की है। कॉलेज डायरेक्टर डॉ. अशोक जायसवाल कहते हैं कि अर्शी ने 2005 से 2011 तक पढ़ाई की। उनका कोर्स साढ़े चार साल का था। अर्शी पिता के साथ एडमिशन कराने आई थीं। उस समय अर्शी ने कहा था वह फैमिली के दबाव में एडमिशन ले रही हैं, लेकिन वह मॉडल बनना चाहती हैं।पढ़ाई के बाद अर्शी ने दो साल तक रॉयल मार्केट स्थित एलबीएस नर्सिंग होम में नौकरी की। वह 2014 में मुंबई चली गईं थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *