कंगना को मिला बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का कंधा

रितिक रोशन और करण जौहर से हुए विवाद के बाद ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने कंगना को बायकॉट करना शुरू कर दिया। अब इंडस्ट्री में क्वीन के दोस्त कम, बल्कि दुश्मन ज्यादा हैं लेकिन इस मुश्किल घड़ी में उनके शुभचिंतक आमिर खान उनके साथ हैं। अपनी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल से लडऩे के लिए कंगना इन दिनों आमिर का सहारा ले रही हैं और उन्हीं के साथ अपना दुख बांट रही हैं। कंगना के सितारे पिछले काफी समय से गर्दिश में हैं। एक तरफ उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है तो दूसरी तरफ वह अपनी पेशेवर जिंदगी से भी खुश नहीं हैं। ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के बाद से ही कंगना को एक भी हिट फिल्म का मुंह देखने को नहीं मिला है। सलमान खान और शाहरुख खान के साथ उन्हें फिल्म मिली भी थी लेकिन कंगना को किसी भी फिल्म में अपना रोल रास नहीं आया। उनका कहना है कि उन्हें अपनी फिल्म हिट करने के लिए बॉलीवुड के किसी खान की जरूरत नहीं है। ‘रंगूनसे लेकर ‘सिमरन जैसी कंगना की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। अ

ब जबकि उनकी फिल्म ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने वाली है तो कंगना को इसकी असफलता का डर सताने लगा है। लोगों से लगातार आलोचनाएं झेल रहीं कंगना बॉलीवुड में अलग-थलग पड़ गई हैं। उन्हें डर है कि कहीं उनका बॉलीवुड कॅरियर खत्म न हो जाए। अब इससे उबरने के लिए वह आमिर की मदद ले रही हैं। कंगना अपना हर छोटे से छोटा काम करने से पहले उनकी सलाह लेती हैं। आमिर भी उनकी मदद करने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। वह कंगना के कॅरियर को सही दिशा में मोडऩे के लिए उन्हें टिप्स दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले आमिर को कंगना की फिल्म ‘मर्णिकर्णिका की पब्लिसिटी करते भी देखा गया था।

पहले भी लिया था पक्ष: वैसे कंगना को लेकर आमिर हमेशा से बहुत सपोर्टिव रहे हैं। पिछले साल जब रितिक कसे जुड़े ई-मेल विवाद के बाद बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने कंगना से किनारा कर लिया था तो उस वक्त भी आमिर उनके साथ थे। उन्होंने अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय कंगना को खासतौर पर इनविटेशन भेजा था और यह भी कहा था कि कंगना को इस तरह से नजरअंदाज करना गलत है। वह बिल्कुल भी उनके खिलाफ नहीं हैं। खबर तो यह भी आई थी कि आमिर ने अपनी एक फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए भी क्वीन का ही नाम सुझाया था। उन्होंने जब फिल्म की कहानी पढ़ी थी तो उन्हें उसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और लीड एक्ट्रेस के लिए उनके दिमाग में सबसे पहले कंगना का नाम आया लेकिन फिर किसी कारण से यह फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई। आमिर कई बार खुलेआम कंगना के काम और उनकी फिल्मों की तारीफ कर चुके हैं।रितिक रोशन और करण जौहर से हुए विवाद के बाद ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने कंगना को बायकॉट करना शुरू कर दिया। अब इंडस्ट्री में क्वीन के दोस्त कम, बल्कि दुश्मन ज्यादा हैं लेकिन इस मुश्किल घड़ी में उनके शुभचिंतक आमिर खान उनके साथ हैं। अपनी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल से लडऩे के लिए कंगना इन दिनों आमिर का सहारा ले रही हैं और उन्हीं के साथ अपना दुख बांट रही हैं। कंगना के सितारे पिछले काफी समय से गर्दिश में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *