दबंग 3 पिटी तो देशभर में पिटेगी सलमान

आमतौर पर अपनी किसी भी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कोई भी अभिनेता फिल्म के पिटने की बात करने से बचता है, ऐसे में सलमान खान अपने मूड के हिसाब से चलते हैं, दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने हंसी-मजाक में कई बार फिल्म के पिटने पर मजाक किया।बॉलिवुड के दबंगसलमान खान की मच अवेटेड फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया। दर्शक अपने पसंदीदा ऐक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दबंग की पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में सलमान खान की पुलिस की दबंग छवि देखने को मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग, ऐक्शन और चुलबुल पांडे का रोमांस लोगों को पसंद आ रहा है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान हंसी-मजाक के मूड में नजर आए। इस मौके पर अरबाज ने बताया कि दबंग 3 में सलमान खान ने फिल्म के सभी क्रिऐटिव डिसीजन लिए हैं, सलमान ने पूरी तरह इन्वॉल्व होकर काम किया है। कहानी लिखी है और कास्टिंग सहित कई और बातों में भी उनका खास योगदान रहा है।
अरबाज की बात सुनकर हंसते-हंसते सलमान ने कहा, अरबाज ने इतना सब कहकर साफ कर दिया है कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो, मेरी वजह से होगी। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कोई भी ऐक्टर अपनी फिल्म के फ्लॉप होने की बात मजाक में भी नहीं करता, ऐसे में सलमान ने कई बार मजाक करते हुए फिल्म के फ्लॉप होने की बात की।
सलमान बताते हैं, मैं फिल्म दबंग 3 की स्क्रिप्ट लिखी है। यह फिल्म फिल्म समीक्षकों के लिए है ( सलमान जोर से हंसते हैं ), क्रिटिक्स कहेंगे, वाह क्या स्टोरी लिखी है। अगर हमारी फिल्म दबंग 3 पिटेगी तो सिर्फ मुंबई में नहीं, बल्कि चेन्नई और बंगलुरु में भी पिटेगी। हम इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी डब करके रिलीज़ कर रहे हैं, इस लिए फिल्म पिटी तो देश भर में पिटेगी और अगर हिट हुई तो देश भर में हिट होगी।
सलमान की बात सुनकर उनके बगल में खड़ीं सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, जब फिल्म क्रिटिक्स से पिटती है तो देश भर में सुपर-डूपर हिट होती है। मेरा भी अनुभव ऐसा रहा है। सलमान तपाक से सोनाक्षी की और देखते हुए उन्हें सतर्क करते हुए कहते हैं, देखो यह बात मैं कह सकता हूं, तुम नहीं।सलमान ने बताया, पहले मैं दबंग 3 की तमिल, तेलुगु और कन्नड़ की डबिंग खुद कर करने वाला था, मैंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में डबिंग करने की शुरुआत भी कर दी थी, तमिल की कुछ लाइनें डब की तो वहां मौजूद निर्देशक प्रभुदेवा की टीम के एक साथी ने कहा, बहुत अच्छा कर रहे हैं सर… वह ठीक है, ठीक है, बोलते हुए मेरी तारीफ करते रहे और मैंने सोचा कि कितनी सरल भाषा है यह। जब यह डबिंग चेक करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा के पास गई तो प्रभु ने मुझसे पूछा कि सर आपने कौन सी भाषा में यह डबिंग की है।मैंने प्रभुदेवा से कहा कि आपके आदमी ने डबिंग करते समय कहा कि ठीक है, अब मैं क्या करूं, क्या मैं फिर से दब करूं? प्रभुदेवा ने मुझे कहा कि ऐसा लग रहा है कि आप किसी विदेशी भाषा की डबिंग कर रहे हैं, कुछ समझ नहीं आ रहा, बात में मेरी आवाज की डबिंग करने के लिए एक आर्टिस्ट को बुलाया गया, जिनकी आवाज मुझसे मिलती-जुलती है और उन्होंने मेरी डबिंग की। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ स्टार कास्ट मौजूद रही। फिल्म का ट्रेलर भारत के 10 शहरों में एक साथ लॉन्च किया गया। बता दें, ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सलमान के दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

आमतौर पर अपनी किसी भी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कोई भी अभिनेता फिल्म के पिटने की बात करने से बचता है, ऐसे में सलमान खान अपने मूड के हिसाब से चलते हैं, दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने हंसी-मजाक में कई बार फिल्म के पिटने पर मजाक किया।बॉलिवुड के दबंगसलमान खान की मच अवेटेड फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया। दर्शक अपने पसंदीदा ऐक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *