कास्टिंग काउच और ऑनस्क्रीन न्यूडिटी पर बोलीं धोनी की एक्स-गर्लफेंड

 

क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस राय लक्ष्मी जल्द ही फिल्म जूली 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राय लक्ष्मी ने ऑनस्क्रीन न्यूडिटी, सेंसरशिप, कास्टिंग काउच, धोनी और शादी के सवाल पर काफी कुछ कहा। फिल्म में स्किन शो है, लेकिन स्क्रिप्ट की

डिमांड के मुताबिक…
फिल्म में इंटीमेट सीन्स की भरमार को लेकर राय लक्ष्मी ने कहा- जूली फिल्म पहले ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रही है। ऐसे में लोग यही मानते हैं कि जूली 2 में भी कुछ ऐसा ही होगा। लेकिन जब मैंने फिल्म की स्क्रिपट सुनी तो मुझे रियलाइज हुआ कि फिल्म में कुछ बोल्ड सीन जरूर हैं, लेकिन ये सिर्फ स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक ही हैं। जबरन इसमें ऐसा कुछ नहीं है। ये एक अच्छी कहानी वाली थ्रिलर मूवी है।

कास्टिंग काउच पर कहा ये…
इंडस्ट्री में कास्टिंग पर राय लक्ष्मी ने कहा कि केवल यही एक हर्डल (बाधा) नहीं है, जो लड़कियों को इंडस्ट्री में फेस करनी पड़ती है। अगर आप खूबसूरत हैं तो आपको इस तरह की और मुसीबतें झेलनी पड़ती हैं। आपको हर इंडस्ट्री में काम्प्रोमाइज करना पड़ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि हम एक एक्टर हैं और मीडिया में हाइलाइट होते हैं। ऐसा मेरे साथ भी हुआ है, जब लोगों ने मुझे इनडायरेक्टली मैसेज किए और कहा- ये आपकी इच्छा है, अगर आप चाहती हैं।

इंडस्ट्री में कई लोग होते हैं कास्टिंग काउच के शिकार…
लक्ष्मी ने कहा मैंने कई फिल्मों के ऑफर्स ठुकराए। दरअसल, तब आप फौरन यह तय नहीं कर पाते कि अब क्या करें। क्योंकि आपको यह पता नहीं होता कि सामने वाले का इंटेंशन क्या है। लेकिन आप खुद को अनकम्फर्टेबल महसूस करते हैं और इस तरह के सवालों से डरते हैं। ऐसे में बेहतर है कि आप इन सबसे दूर ही रहें। मैं खुशनसीब हूं कि मैंने बेहद कम उम्र में ही अपनी एक पहचान बना ली थी, जिसकी वजह से मुझे इस तरह की चीजों का सामना नहीं करना पड़ा और मेरा करियर भी प्रभावित नहीं हुआ। लेकिन मैं जानती हूं कि कई लोगों के साथ ऐसा होता है।
यूथ बोल्ड कंटेंट चाहता है…
बोल्ड और न्यूड सीन्स के लिए मैं पहले तैयार नहीं थी। मेरा दिमाग भी इसे एक्सेप्ट नहीं कर रहा था। हालांकि न्यूडिटी दुनिया के कई देशों में एक्सेप्टेबल है, जहां लोग अक्सर बिना कपड़ों के देखे जा सकते हैं। ये सब आपके कल्चर और माइंडसेट पर डिपेंड करता है। हो सकता है जिस चीज को मैं आज ना कहूं कल उसे कर लूं, क्योंकि अब यह सब चीजें कॉमन हो गई हैं। हालांकि हमारे देश में आज भी ये चीजें कॉमन नहीं हैं लेकिन लोग देखना चाहते हैं। हमारे यहां का यूथ बोल्ड कंटेंट चाहता है लेकिन वो इस पर डिस्कस करने में झिझकता है।

क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस राय लक्ष्मी जल्द ही फिल्म जूली 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राय लक्ष्मी ने ऑनस्क्रीन न्यूडिटी, सेंसरशिप, कास्टिंग काउच, धोनी और शादी के सवाल पर काफी कुछ कहा। फिल्म में स्किन शो है, लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक…

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *