बोल्ड सीन्स पर बोली ये एक्ट्रेस- टॉपलेस भी होना पड़े तो कोई झिझक नहीं

 

वेब सीरिज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में बोल्ड अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने हाल ही में बोल्ड बयान दिया।
एकता कपूर की वेब सीरिज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में बोल्ड अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने हाल ही में बोल्ड बयान दिया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- मुझे बोल्ड सीन करने में कोई परेशानी नहीं है। करिश्मा के मुताबिक, वो अपने स्किन शो को लेकर बेहद सहज हैं और इसमें उन्हें कोई शर्म नहीं आती। करिश्मा का कहना है कि स्टोरी की डिमांड के मुताबिक अगर उन्हें टॉपलेस भी होना पड़े तो इसमें उन्हें कोई झिझक नहीं होगी।

और क्या बोलीं करिश्मा…
– जब करिश्मा से सवाल किया गया कि ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स जैसी बोल्ड वेब सीरिज में काम करने को लेकर उनकी फैमिली का क्या रिएक्शन था, इस पर उन्होंने कहा- मेरे फैमिली मेंबर्स मुझ पर काफी भरोसा करते हैं। मैं जो भी करती हूं वो उस पर पूरा यकीन रखते हैं। बता दें कि करिश्मा टीवी शो ये है मोहब्बतें में रैना सिंह का रोल प्ले कर चुकी हैं।

इंटीमेट सीन करने में कुछ गलत नहीं…
करिश्मा के मुताबिक, मुझे नहीं लगता की स्क्रिप्ट की डिमांड पर सेक्सी सीन करना गलत है। रागिनी सीरीज का प्लॉट ही कुछ ऐसा है कि बोल्डनेस से आप परहेज नहीं कर सकते हैं। बाकी सनी लियोनी काफी हॉट एंड सेक्सी हैं तो उन्हें तो टक्कर देनी ही पड़ेगी। तभी बात बन पाएगी।
आसान नहीं था रागिनी का किरदार…
करिश्मा के मुताबिक, रागिनी का किरदार बिल्कुल भी आसान नहीं था। इसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी। क्योंकि ये किरदार सिर्फ बोल्ड और सेक्सी ही नहीं बल्कि समझदार भी है। वो किसी भी हालात में डरती नहीं है। इस सीरीज में मुझे कई अंदाज में नजर आना है जो आसान नहीं लेकिन दिलचस्प जरूर है।

वेब सीरिज में काम दिखाने की आजादी…
वेब सीरीज फिल्मों और शोज से काफी अलग है। इसमें हर किसी को अपना काम दिखाना की आजादी है। यहां न कोई सेंसर है और न ही कोई रोक टोक। हर कोई अपनी कहानी को बताने के लिए आजाद है। इसलिए वेब सीरीज फेमस होते जा रहे हैं।

कभी सिंगर बनना चाहती थीं करिश्मा…
मेरा एक्ट्रेस बनने का कोई इरादा नहीं था। मैं तो सिंगर बनना चाहती थी। मैंने तीन साल क्लासिकल सिंगिंग भी सीखी है। लेकिन शायद किस्मत में एक्ट्रेस बनना लिखा था। 18 साल की उम्र में मॉडलिंग ऑफर मिले जिसके बाद ऐड मिले। फिर टीवी शोज मिले तो मैंने मना नहीं किया और बस ऐसे ही मैं एक्ट्रेस बन गई।

एकता कपूर हैं रोल मॉडल…
एकता कपूर को मैं आज से नहीं बल्कि ‘पवित्र रिश्ता’ के वक्त से जानती हूं और उनके साथ काफी काम किया है। मुझे वो कभी भी सख्त नहीं लगीं, इनफैक्ट वो काफी फ्रेंडली हैं। वैसे एकता सेट पर काफी कम आती हैं। लेकिन जब भी आती हैं तो सेट का माहौल कूल हो जाता है। मुझे आज तक एकता मैम से कोई प्रॉब्लम नहीं हुई। इनफैक्ट वो तो मेरी रोल मॉडल हैं।
इन शोज में काम कर चुकीं करिश्मा…
करिश्मा ने पवित्र रिश्ता, प्यार तूने क्या किया, लव बाय चांस, आहट और फियर फाइल्स जैसे शोज में काम किया है। यही नहीं, उन्होंने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2 में भी काम किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *