मैंने अपनी लव लाइफ में भी सुपरनैचुरल शक्तियों का अनुभव किया -प्रियांक

आप पहले भी कई प्रेम कहानियों में काम कर चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है, जब एक सुपरनैचुरल शो कर रहे हैं। आपने इस किरदार को निभाने का फैसला क्यों किया?
‘लाल इश्क’ शो का कॉन्सेप्ट बहुत अनूठा है। एक जोनर के रूप में मुझे सुपरनैचुरल हमेशा से ही पसंद रहा है, फिर चाहे फिल्म हो, टेलीविजन शो या किताबें। मुझे लगता है कि सुपरनैचुरल और हॉरर के बीच में एक बेहद बारीक रेखा है तथा कई लोग इन दोनों को मिला देते हैं। मुझे जो किरदार दिया गया था, वह काफी दिलचस्प था और इसलिये मैंने इसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया।
इन दोनों जोनर का संयोजन किस तरह से काम करता है?
टेलीविजन पर इस शैली को बहुत ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया गया है, इसलिये इसमें प्रयोग करने के लिये काफी संभावनायें हैं। दर्शकों को मिस्ट्रीज एवं लव स्टोरीज काफी अच्छी लगती है, इसलिये मेरा मानना है कि यह संयोजन परफेक्ट है।
क्या आपने अपनी जिंदगी में कभी कुछ सुपरनैचुरल अनुभव किया है?
मैं कहना चाहूंगा, ‘हां।’ मैंने अपनी लव लाइफ में भी सुपरनैचुरल शक्तियों का अनुभव किया है। मुझे लगता है कि प्यार की भावना सबसे मजबूत होती है। यदि आपके पास कोई खास है और उसका कोई मतलब है, तो फिर चाहे जो भी हो जाये, आप साथ रहने के रास्ते ढूंढ़ लेते हैं।
क्या आपने शो के दूसरे सितारों के साथ पहले काम किया है?
हां, मैं प्रीतिका के साथ काम कर चुका हूं। हमें इससे पहले दो बार एकसाथ काम करने के मौके मिले थे। लेकिन कुछ अनचाही परिस्थितियों की वजह से वे प्रोजेक्ट्स पूरे नहीं हो पाये। लेकिन आखिर में हम ‘लाल इश्क’ में एकसाथ काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वह एक बहुत अच्छी दोस्त भी है। हालांकि, मैं नीति टेलर के साथ पहली बार काम कर रहा हूं और ये दोनों ही लड़कियां बहुत प्रतिभाशाली हैं। मुझे उनके साथ काम करके सचमुच बहुत मजा आ रहा है।
आपका अनुभव कैसा था? दर्शकों को इस शो से क्या अपेक्षा करनी चाहिये?
इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ शूटिंग करके मुझे बहुत मजा आया। इसके साथ ही, हमने जिन लोकेशन्स में शूटिंग की है, वहां का नजारा बहुत अच्छा और मन मोह लेने वाला था। वह अनुभव वाकई में बहुत कमाल का था।
‘लाल इश्क’ का क्या मतलब है? या आप जब लाल इश्क सुनते हैं, तो आपके मन में क्या आता है?
मेरे लिये लाल इश्क का मतलब है- प्यार, जो सभी सांसारिक क्षेत्रों से परे है।
प्यार को लेकर कही गई कोई ऐसी बात, जो आपको बहुत पसंद है
”मोहब्बत दिल से होती है, दिमाग से नहीं!” मुझे यह बात बहुत अच्छी लगती है। यह मेरे लिये सोने की तरह है।

आप किस स्टार के साथ इश्क/रोमांस करना चाहेंगे
मेरे ख्याल से ऐसा कोई खास नाम नहीं है, जिसके साथ मैं पर्दे पर रोमांच या प्यार करना पसंद करूंगा। यदि मुझे मौका मिले, तो मैं हर कलाकार के साथ अपनी कमेस्ट्री आजमाना चाहूंगा। क्योंकि मेरे लिये यह प्रोफेशनल तौर पर एक बेहतरीन अवसर है। मैं हर किसी से नई और अनूठी चीजें सीखना चाहूंगा और अपने हुनर को निखारना चाहूंगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *