दोस्त की बेटी से रोमांस करेंगे ऋतिक, उम्र में हैं 20 साल छोटी

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन जल्द ही अपने से 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि ये एक्ट्रेस ऋतिक के ही एक को-स्टार की बेटी है। जो फिल्म में ऋतिक के दोस्त का रोल निभा चुके हैं। हालांकि, अभी ये एक्ट्रेस अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की, जिनके साथ ऋतिक ‘सुपर-30’ में नजर आ सकते हैं।

उम्र में हैं 20 साल छोटी… दिलचस्प बात ये है कि सारा ऋतिक से करीब 20 साल छोटी हैं। ऋतिक 44 साल के हैं तो सारा की उम्र 20 साल है। जबकि सारा के पापा सैफ ऋतिक से महज 3 साल बड़े हैं। ऋतिक और सैफ ने 16 साल पहले रिलीज हुई फिल्म न तुम जानो न हम (2002) में साथ काम किया था। जिसमें दोनों दोस्त बने थे।

क्या है सुपर-30 की कहानी… विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनायी जा रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट मूल रूप से गणितज्ञ और प्रोफेसर आनंद कुमार और उनके सुपर 30 स्टूडेंट्स पर बेस्ड हैं। सुपर 30 बिहार का एक मशहूर संस्थान है जिसे आनंद कुमार खुद चलाते हैं। यहां गरीब बच्चों को आईआईटी-जेईई जैसे मुश्किल एग्जाम की तैयारी करवाई जाती है। खबरों की माने तो फिल्म के लिए सारा का नाम खुद ऋतिक ने ही सुझाया है।

नई हिरोइन चाहते हैं ऋतिक… दरअसल, ऋतिक चाहते हैं कि फिल्म में किसी स्टेबलिश हीरोइन की बजाय एक नई हीरोइन हो। बताया जा रहा है कि जब ऋतिक ने ‘सुपर 30’ के डायरेक्टर विकास बहल से हीरोइन के बारे में पूछा तो विकास ने जवाब दिया कि तलाश जारी है। ऐसे में ऋतिक ने सारा अली खान का नाम सुझाया जो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। बता दें कि इस समय सारा अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर रही है जिसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत हैं। ऋतिक रोशन चाहते हैं कि सारा को इस फिल्म से जोड़ लिया जाए ताकि फिल्म में ताजगी आए। साथ में एक नई जोड़ी भी फिल्म में नजर आए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *