धड़क से मैं कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई जाह्नवी

 

ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 2018 में ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक ‘धड़क’ के साथ अपनी शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई थी। अब जाह्नवी का कहना है कि वह जानती हैं कि वह ‘धड़क’ से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई।बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह जानती हैं कि वह अपनी पहली फिल्म ‘धड़क से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई। जाह्नवी ने 2018 में ‘सैराट के हिंदी रीमेक के साथ अपनी शुरुआत की थी। एक साल के अंतराल के बाद वह इस साल कई फिल्मों में दिखाई देंगी जिनमें जोया अख्तर की हॉरर शॉर्ट फिल्म घोस्ट स्टोरीज’, बायोपिक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और हॉरर-कॉमिडी फिल्म रूहीआफ्जा शामिल हैं। जाह्नवी ने कहा, ‘मैं आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अपना सबकुछ लगा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत मेहनत करने के बाद भी मैं ‘धड़क से लोगों का दिल नहीं जीत पाई। मैं उससे निराश नहीं हूं और वास्तव में जितना मैंने सोचा था, इस फिल्म ने उससे अधिक दिया है।’ जाह्नवी इस साल करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी शुरू करेंगी। फिल्म तख्त में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं। जाह्नवी कहती हैं कि आने वाली फिल्मों को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म ऐसी पृष्ठभूमि में बुनी गई है जो मुझे बचपन से ही आकर्षित करती थी। मुझे पाकीजा, उमराव जान, मुगल-ए-आजम जैसी फिल्मों हमेशा काफी पसंद रही हैं। मुझे मुगल इतिहास बहुत पसद है। इस फिल्म का हिस्सा बनना एक सपने जैसा है।
फिर बदला राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूही अफ्जा का नाम, अब ये है टाइटल –
राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही आफ्जा अपने नाम को लेकर काफी सुर्खियों में है। फिल्म के टाइटल में बार-बार बदलाव किए जा रहे हैं। अब फिल्म का नाम फिर बद गया है और फिल्म का नाम अब रूही अफ्जाना कर दिया है। हाल ही में फिल्म में तीनों स्टार्स का एक लुक रिलीज हुआ है जिसमें राजकुमार, जाह्नवी और वरुण शर्मा डरे हुए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होगी।बता दें कि जाह्नवी इस फिल्म में दो किरदारों-रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी। फिल्म की कास्टिंग को लेकर निर्माता दिनेश विजान ने कहा था, ‘फिल्म के लिये हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए। राजकुमार राव और वरुण शानदार अभिनेता हैं। दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं।जाह्नवी को लेकर दिनेश ने कहा था, ‘लीड एक्ट्रेस के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्ववी इसमें खरी उतरीं। वह वास्तव में किरदार से जुड़ गईं। फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और अभिनेत्री भी ऐसी ही हैं।
डरी और सहमी दिखाई दीं जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही अफ्जा से लीक हुआ एक सीन- फिल्म ‘धड़क ( 2018) के साथ धमाकेदार अंदाज में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी अगली फिल्मों में ‘रूही अफ्जा, ‘दोस्ताना 2 और ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक शामिल हैं। जाह्नवी कपूर पहले ही ‘गुंजन सक्सेना और ‘रूही अफ्जा की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और अब कार्तिक आर्यन संग ‘दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।
जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूही अफ्जा का एक लुक लीक हुआ है। ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें जाह्नवी कपूर काफी डरी और सहमी हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी ऐसे ही मिलते-जुलते अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस हॉरर-कॉमिडी फिल्म में जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी। बताते चलें कि एक विशेष प्रोजेक्ट में जाह्नवी अपने पापा और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ काम करेंगी। ‘बॉम्बे गर्ल नामक यह फिल्म जनवरी 2020 में बननी शुरू हो जाएगी। एक सूत्र ने बताया, ‘इस फिल्म में जाह्नवी एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। यह उनके और बोनी के लिए बेहद खास फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए बोनी ने निर्माता महावीर जैन के साथ पहली बार हाथ मिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *