डेनिम पहनना चाहते हैं तो यह रहे कुछ अलग हट कर स्टाइल

डेनिम एक ऐसा परिधान है, जिसे किसी भी मौसम में बेहद स़्टाइलिश तरीके से पहना जा सकता है। शायद यही कारण है कि चाहे लड़के हो या लड़कियां, यह किसी की पहली पसंद बना हुआ है। डेनिम की जींस से लेकर जंपसूट यहां तक कि जैकेट्स भी कभी भी फैशन से आउट नहीं होते। अगर आपके पास भी डेनिम जैकेट्स का कलेक्शन है तो आज हम आपको उन्हें पहनने के कुछ अलग व स्टाइलिश तरीके बताते हैं। यह तरीके न सिर्फ आपके डेनिम जैकेट्स को और भी स्टाइलिश बनाएंगे, बल्कि इससे आपका भी मेकओवर हो जाएगा?
डबल डेनिम लुक
यह एक ऐसा लुक है, जो काफी ट्रेंडी व पॉपुलर है। साथ ही यह लुक लड़के हो या लड़कियां सभी पर सूट करता है। अगर आप भी डबल डेनिम लुक कैरी करने का सोच रहे हैं तो आपको कलर्स पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उदाहरण के तौर पर, लाइट वॉश डेनिम-केट के साथ डॉर्क ब्लू जींस पहन सकते हैं या फिर डार्क कलर्ड जैकेट के साथ लाइट ब्लू जींस भी पहनी जा सकती है। अगर आप जींस नहीं पहनना चाहतीं तो आप शॉर्ट्स व जैकेट का कॉम्बिनेशन भी कैरी कर सकती हैं।
हो जाओ कलरलेस
ऐसा जरूरी नहीं है कि आप अपने लुक को कलरफुल बनाने के लिए अलग?अलग कलर्स का सहारा लें। अगर आप किसी खास कलर के लिए क्रेजी नहीं हैं तो आप डेनिम को व्हाइट कलर के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इस लुक के लिए आप अपर व लोअर वियर में व्हाइट कलर ही पहनें व अपनी डेस के ऊपर आप डेनिम जैकेट पहनें। जहां तक बात अपर व लोअर वियर की है तो आप शर्ट व टीशर्ट से लेकर शॉर्ट या जींस कुछ भी पहन सकती हैं। आप अपने इस लुक को मैटेलिक सैंडल्स व फंकी एसेसरीज की मदद से कंप्लीट कर सकती हैं।
मिक्स एंड मैच
पिछले काफी समय से फैशन के गलियारों में मिक्स एंड मैच व नए?नए एक्सपेरिमेंट्स को काफी तवज्जो दी जाती है। यह लुक न सिर्फ क्रिएट करने में काफी आसान होता है, बल्कि इसमें आपको एक्सपेरिमेंट करने के लिए काफी ऑप्शन भी मिलते हैं। उदाहरण के तौर पर, आप अपनी डेनिम जैकेट को फ्लॉरल टॉप या ड्रेस के ऊपर कैरी कर सकती हैं। अपने लुक़ को एन्हॉन्स करने के लिए आप प्लेटफॉर्म शूज व छोटा फ्रिन्ज पर्स भी अवश्य कैरी करें।
ओपन नहीं बटन जैकेट
आमतौर पर जैकेटस को ओपन ही पहना जाता है, लेकिन अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहते हैं तो ओपन जैकेट की जगह बटन वाली जैकेट का चयन करें। आप इस बटन जैकेट को ब्लू स्किनी जींस के साथ कैरी करें। अगर आप कलर की मोनोटोनी तोडऩा चाहते हैं तो ब्लू के स्थान पर ब्लैक या अन्य किसी अपने पसंदीदा कलर का चयन करें। इस लुक में आपकी जैकेट एक शर्ट लुक ले लेती है, जो देखने में काफी अच्छा लगता है। वहीं लड़कियां इस लुक को जींस के अतिरिक्त मैक्सी के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *