क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी के खिलाफ हैं कपूर फैमिली के ये मेंबर्स?

 

पिछले कुछ वक्त से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन की खबरें लगातार सुर्खियो में हैं। आए दिन ये कपल किसी न किसी इवेंट में हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं। दोनों अब अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। खबरें तो ये भी हैं कि ये कपल इस साल शादी भी कर सकता है। लेकिन इनके प्यार की राह इतनी आसान नहीं है। जी हां, कुछ वक्त पहले ही ये न्यूज सामने आई थी कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान के भाई और सुपरस्टार सलमान खान इन दोनों के रिश्ते से खुश नहीं हैं। जिस वजह से उन्होंने अर्जुन और उनके पिता बोनी कपूर की एंट्री घर में बैन कर दी है। दूसरी तरफ अब कपूर फैमिली के कुछ मेंबर्स भी इस रिश्ते से नाखुश बताए जा रहे हैं।
सोनम कपूर को है एतराज… बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को इन दोनों के रिश्ते से एतराज हैं। क्योंकि वो मलाइका को पसंद नहीं करतीं। इसलिए वो नहीं चाहती हैं कि मलाइका और अर्जुन की शादी हो। इतना ही नहीं सोनम तो अर्जुन को ये हिदायत भी दे चुकी हैं कि वह मलाइका से दूर रहें। कहा जाता है कि इस नाराजगी के पीछे सोनम और मलाइका के बीच हुई एक छोटी सी अनबन है। जो एक पार्टी में हुई थी। उस दिन के बाद से मलाइका और सोनम ने कभी भी बात नहीं की। हो सकता है कि इसी वजह से सोनम चाहती है कि अर्जुन मलाइका से शादी ना करें और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाए।
बोनी और अंशुला भी नहीं हैं तैयार… अगर आप सोच रहे हैं कि सिर्फ सोनम को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से एतराज है तो आप गलत हैं। क्योंकि, सोनम ही नहीं बल्कि अर्जुन के दो और करीबी लोग इस शादी के लिए तैयार नहीं है। जी हां हम बात कर रहे है अर्जुन के पिता बोनी और बहन अंशुला की। ये दोनों ही नहीं चाहते है कि अर्जुन की नजदीकियां मलाइका के साथ बढ़ें और दोनों की शादी हो।
अर्जुन-मलाइका को मिला इनका सपोर्ट…अगर खबरों की माने तो चाचा संजय कपूर तो मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को पूरी तरह के एक्सेप्ट कर चुके है। हाल ही में एक पार्टी के दौरान संजय ने मलाइका और अर्जुन के साथ खूब पोज भी दिए थे। संजय के साथ-साथ अनिल कपूर और जाह्नवी को भी इनके रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। अब देखना होगा कि अर्जुन और मलाइका बाकी लोगों को मना पाएंगे या नहीं?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *