सलमान को देख नर्वस हो जाती हूं जैकलिन

नए साल में भले ही अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन जैकलिन फर्नांडिस के न्यू इयर के लिए सभी प्लान रेडी हैं। न्यू इयर की अपनी तैयारियों के बारे में जैकलिन का कहना है कि पिछले तीस सालों में यह पहली बार हो रहा है कि जब उनके पिताजी ने नए साल के मौके पर छुट्टियां ली हैं। ऐसे में यह न्यू इयर उनके लिए बेहद खास है। जैकी बताती हैं कि नया साल मनाने के लिए वह एक द्वीप पर जाएंगी, जहां परिवार के साथ समय बिताने के अलावा वह स्विमिंग और ट्रैकिंग भी करेंगी। हाल ही में आई अपनी फिल्म जुड़वा 2 की सफलता से उत्साहित जैकलिन आने वाले दिनों में सलमान खान के ऑपोजिट रेस 3 में काम कर रही हैं। इस बाबत उनका कहना है कि मेरे लिए सीक्वल हमेशा लकी रहे हैं। बता दें कि जैकलिन की पहली बड़ी सफल फि़ल्म मर्डर 2 थी, जो मर्डर का सीक्वल थी। इसी तरह उन्होंने रेस 2 और हाउसफुल 3 में भी काम किया है। जैकलिन अपने देश श्रीलंका में उन्हें मिलने वाले प्यार से भी खासी उत्साहित हैं। जैकलिन वहां पर भी एक फिल्म में काम कर रही हैं। जैकी के मुताबिक यह एक आर्ट फिल्म होगी जो, 1970 पर आधारित होगी। वह कहती हैं कि बॉलिवुड में ही उनका मुख्य काम रहेगा पर वह अपने घर यानी श्रीलंका से भी जुड़ी रहेंगी। पिछले सप्ताह उन्होंने कोलंबो के नए पांच सितारा होटल में काम सू नामक नए रेस्तरां का उद्घाटन किया था। इस रेस्तरां में उनका भी हिस्सा है और यह जाने-माने शेफ दर्शन मुनिदासा के साथ उनकी पार्टनरशिप में है। इसके बारे में जैकलिन कहती है, ‘हम पारंपरिक लंकाई खाना परोसते हैं, जो खाते हुए मैं बड़ी हुई हूं। मेरी योजना ऐसे रेस्तरां मुंबई में खोलने की भी है।’ आखिर में यह पूछे जाने पर कि पांच साल बाद वह खुद को कहां देखती हैं, जैकलिन ने बताया कि मैं पूर्वानुमान नहीं लगाती, क्योंकि हमेशा मेरी भविष्य की योजनाएं फेल ही हो जाती हैं। जैकलिन फर्नांडिस ने बॉलिवुड में अपने दम पर कम समय में ज्यादा सफलता हासिल की है। आने वाले दिनों में वह सलमान खान के ऑपोजिट रेस 3 और किक 2 में नजर आएंगी। जैकलिन ने हमसे खास बातचीत की

सलमान के साथ नर्वस : जैकलिन की आगामी फिल्म रेस 3 एक्शन पैक्ड होगी। इसमें वह पहली बार बॉबी देओल के साथ काम करेंगी। इस फिल्म में जैकी के साथ सलमान भी हैं। उनका नाम लेते है ही जैकलिन का चेहरा खिल जाता है। जैकलिन कहती हैं कि सलमान के साथ उनकी अच्छी जमती है और यह साथ अब काफी गहरा हो गया है। जैकलिन कहती हैं, वह मेरे गार्जियन एंजल हैं और उन्होंने मेरे गिरते करियर को उठाया। उन्होंने मुझे किक जैसा बड़ा मौका दिलवाया। फिर भी वह ऐसे दिखाते हैं कि मानो यह सफलता मैंने खुद हासिल की हो। जैकलिन बताती हैं कि किक के वक्त वह काफी नर्वस थीं। जब मैं सलमान की तरफ देखती हूं, तो नर्वस हो जाती हूं और अपने डायलॉग भूल जाती हूं। रेस 3 के बाद सलमान और जैकलिन की जोड़ी किक 2 में भी नजर आएगी। इसके अलावा सलमान की डांसिंग डैड में वह ऐसी डांस टीचर बनी हैं, जो डांस कॉम्पिटीशन में भाग ले रही सलमान की बेटी की तैयारी के लिए सलमान को डांस सिखाएंगी।

वरुण काफी करीबी हैं : दूसरी तरफ वरुण धवन के साथ जुड़वा 2 की सफलता के बाद जैकलिन और वरुण धवन साथ में जुड़वा रिबूट भी कर रहे हैं। इस बारे में वह कहती हैं, वह मेरे क्राइम पार्टनर हैं और मुश्किल हालात में मेरा हाथ थामते हैं। जुड़वां 2 बड़ी फिल्म थी, लोगों को इससे काफी उम्मीदें भी थीं। इस फिल्म के लिए वरुण की सलमान से और मेरी करिश्मा कपूर से तुलना होनी थी और मुझे खुशी है कि हम दोनों ने वह कर दिखाया। जैकलिन जुड़वा 2 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का भी धन्यवाद करती हैं कि साजिद ने उन्हें सबसे पहले नोटिस किया और हाउसफुल के गाने धन्नो में मौका दिया। साथ ही हाउसफुल 2 और किक में भी मौका दिया। जैकलिन कहती है कि यह बड़ा रिस्क था। तब मेरे पास काम नहीं था और साजिद और सलमान ने मुझमें तब भरोसा दिखाया और किक ऑफर की। बकौल जैकलिन, मेरा साजिद से बहुत पुराना नाता है। उनकी पत्नी वर्धा मेरी बहन जैसी हैं और उनके बच्चों को मैंने अपनी आंखों के सामने बड़े होते देखा है।

हमने खुद बनाया मुकाम : आगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए जैकलिन कहती हैं कि उनके साथ मेरी काफी अच्छी जमती है। भले हमारी साथ में आई हुई फिल्म अ जेंटलमैन न चली हो, लेकिन मैं उनके साथ आगे भी काम करना चाहती हूं। जैकलिन का कहना है कि सिद्धार्थ के अभिभावकों से दिल्ली में जब वह मिली, तो उन्हें लगा कि वह दोनों यानी जैकी और सिड एक ही तरह के हालात से ताल्लुक रखते हैं। दोनों मुंबई में अकेले ही बिना किसी के साथ के आए और अपना नाम बनाया। जैकलिन आगे कहती हैं कि पूरी दुनिया से उन्हें जो प्यार और साथ मिला वही उनकी ताकत भी है। इसके अलावा, साल 2015 में आई पॉल हाकिन्स की बेस्टसेलर बुक द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिभु दासगुप्ता हिंदी में फिल्म के रूप में बना रहे हैं। जैकी इस फिल्म में होंगी और वह कहती है कि यह फिल्म काफी अलग रहने वाली है। इस तरह की कहानियां काफी अलग होती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *