HOT PHOTOSHOOT मॉम करीना का ये फोटोशूट नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा वोग इंडिया के कवर पेज पर करीना

 

 Kareena Kapoor Hot Photoshoot For Vogue  India's cover page
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। करीना फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है, बेबो वोग इंडिया मैगजीत के जनवरी एडिशन के कवर पेज पर नजर आएंगी। बॉलीवुड की सुपर हॉट मॉम करीना का फोटोशूट देखकर आप भी कहेंगे WOW….
करीना हमेशा से अपनी स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। ‘वोग इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। अगर कवर पेज की बात करें तो इसमें करीना ने येलो बिकिनी टॉप पहन रखा है। उसके ऊपर करीना ने गुच्ची की ऑफ शोल्डर गोल्डेन ड्रेस पहन रखी है। इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की। करीना का ये इंटरव्यू इस मैगजीन के जनवरी इश्यू में आएगा।

थाईलैंड में हुआ था फोटोशूट : ये फोटोशूट थाईलैंड के फुगेट में किया गया है। फिल्म टशन में करीना कपूर साइज जीरो’ में नजर आई थी और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया था। इस पर बात करते हुए करीना ने बताया, ‘तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपने रोल के लिए ये करना चाहती थी। उस वक्त ये बहुत ही शानदार लुक था। अब मैं ज्यादा मैच्योर हो गई हूं। अब ये फिट होने के बारे में है और मैं अपनी स्किन को लेकर अब भी बहुत कंफर्टेबल हूं।

ऐसे घटाया वजन : प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर का वजन 20 किलो ज्यादा बढ़ गया था। इस पर बात करते हुए करीना ने कहा, मैं तब भी मोटी नहीं थी, मैं पंजाबी लड़की हूं, मुझे खाना पसंद है। जब मैं प्रेग्नेंट थी उस वक्त बहुत ज्यादा खाती थी। मैं बटर के साथ 6 पराठे खा जाती थी। तैमूर के जन्म के बाद मैंने वर्कआउट शुरू किया, उसके बाद कार्डियो किया, योगा किया। आपको बता दें कि दिसंबर में ही करीना ने अपने बेटे तैमूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। उसके बाद क्रिसमस ब्रंच के बाद करीना, सैफ, तैमूर यूके चले गए। मां बनने के बाद करीना कपूर वीरे दि वेडिंग फिल्म से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *