सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं सारा अली खान, जानें इस खबर की सच्चाई

बॉलीवुड के गलियारों में ये गॉसिप है कि सारा अली खान  अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही है। ये खबर सुनने के बाद जहां सारा के कई फैंस हैरान हैं तो कई फैंस का तो मानो दिल ही टूट गया है। फैंस इसलिए भी हैरान हैं क्योंकि कल तक सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती थीं और हर जगह दोनों के नाम के चर्चे थे। ऐसे में सारा का नाम सुशांत से जुडऩा वाकई हैरानी की बात है। लेकिन इससे पहले कि आप ज्यादा निराश हो जाए हम आपको बता दें कि आखिर इस खबर की सच्चाई है क्या।
सिर्फ अफवाह है दोनों की डेटिंग की खबरें…
जी हां, इस खबर पर ताजा अपडेट सामने आ गया है। हाल ही में सारा अली खान के करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि ये खबरें महज अफवाह है। सूत्र ने कहा है, ‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, सारा अली खान सुशांत की दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के साथ संपर्क में रहते हैं। लेकिन वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।
ऐसे शुरू हुई थी अफवाह…
दरअसल, ये अफवाह तब शुरू हुई थी जब हाल ही में सारा ने सुशांत से मिलने के लिए अपनी देहरादून ट्रिप को बीच में ही रोक दिया था। दरअसल, सारा का आइडिया सुशांत के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनके साथ कुछ वक्त बिताने का था। बस इतनी सी बात ने अफवाहों को हवा दे दी।
कार्तिक आर्यन हैं सारा अली खान की पसंद…
बता दें कि कुछ ही दिन पहले सारा अली खान ने बताया था कि उनका क्रश फिल्मी दुनिया के नए हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन पर है। इसके बाद कार्तिक आर्यन भी सारा अली खान से मिली इस तारीफ से उनके मुरीद हो गए थे और बेहद प्यारे अंदाज में उन्होंने सारा के साथ कॉफी पर चलने का ऑफर एक्सेप्ट भी कर लिया था।
सारा अली खान के साथ डेटिंग के लिए तैयार है ये एक्टर, कहा- ‘वो बस तारीख और समय बताएं-जब से सारा अली खान कॉफी विद करण में ये बयान दिया है कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। तभी से उनके और कार्तिक के फैंस दोनों की कॉफी डेट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों की डेट पर जाने की कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस को यकीन है कि आज नहीं तो कल ये खूबसूरत जोड़ी डेटिंग पर जरूर जा सकती है। हाल ही में कार्तिक ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे इस बात पर फैंस का यकीन और बढ़ गया है।
सारा के साथ कॉफी पीने को बैचेन कार्तिक… जी हां, कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में सारा अली खान के प्रपोजल पर बात करते हुए बताया है कि, ‘जहां तक सारा अली खान के साथ कॉफी डेट की बात है तो मुझे ऐसा सुनने में आया है कि उनकी मां ने उन्हें मेरे बारे में बात करने से मना कर दिया है क्योंकि वो पहले ही कई बार मुझे लेकर चर्चा कर चुकी हैं। ऐसे में मैं कहना चाहूंगा कि मैं कॉफी डेट के लिए तैयार हूं। सारा मुझे बस सही समय और जगह बताएं, मैं वहां पहुंच जाऊंगा।कार्तिक आर्यन के बयान से इतना तो साफ है कि वो भी कहीं ना कहीं सारा अली खान के साथ कॉफी डेट पर जाने के लिए बेचैन हैं। कहीं ना कहीं सारा अली खान की मां अमृता सिंह की टेक्नीक काम आ ही गई है। शायद इसीलिए कहते हैं कि एक्सपीरियंस बोलता है। बता दें कि सारा अली खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां अमृता सिंह ने कहा है कि उन्हें अब कार्तिक आर्यन के बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। अगर कार्तिक आर्यन को सारा में इन्ट्रेस्ट होगा तो वो खुद ही उनसे कॉन्टेक्ट करेंगी। सारा ने अपने बयान में यह बात भी साफ कर दी थी कि अब वो अपनी तरफ से कार्तिक को संदेश नहीं भेजेंगी। अगर कार्तिक को उनसे बात करनी होगी तो उन्हें ही सारा के पास आना होगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *