Kedarnath Teaser : सुशांत पर भारी पड़ीं सारा, बिना कुछ बोले ही जीता फैंस का दिल।

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज हो ही गया। फिल्म में केदारनाथ त्रासदी पर बुनी गई एक प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। 1 मिनट 40 सेकंड के इस टीजर में 5 साल पहले केदारनाथ में आई भयानक आपदा की झलक दिखाई गई है। जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। लेकिन टीजर के दूसरे हिस्से में सारा और सुशांत सिंह राजपूत की मार्मिक प्रेम कहानी की झलक दिखी जो आपके दिलों को छू लेगी।
क्या है कहानी… टीजर के मुताबिक फिल्म की कहानी केदारनाथ घूमने आई सारा अली खान की है जो वहां के रहने वाले एक पि_ू (लोगों को पीठ पर लाद कर पहाड़ पर चढऩे वाले) यानी सुशांत के प्यार में पड़ जाती हैं। फिल्म में सुशांत एक मुस्लिम लड़के के रोल में हैं। मतलब लव स्टोरी में हिंदू-मुस्लिम लव स्टोरी का एंगल भी नजर आएगा। इस प्रेम कहानी में विलेन बनेगी केदारनाथ में आई भयानक बाढ़ जिसमें सारा और सुशांत फंस जाएंगे और सुशांत अपने प्यार को बचाने के लिए हर कोशिश करेगा। टीजर में लिखा है- इस साल करेंगे सामना प्रकृति के क्रोध का और साथ होगा सिर्फ प्यार। इससे साफ है कि यह कहानी आपदा के दौरान पनपे प्यार को बयां करेगी।
सारा ने मारी बाजी…महज एक मिनिट के वीडियो में ही सारा सुशांत से बाजी मार ले गईं। उनकी खूबसूरती, स्माइल और फेस एक्सप्रेशन कमाल के हैं। टीजर में कोई डायलॉग नहीं है। लेकिन फिर भी सारा ने एक्सप्रेशन से सारी बाते कह दीं। यहां तक की वो सुशांत पर भारी भी पड़ गईं जो उनसे पहले से ही बॉलीवुड में हैं। बता दें कि इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। पहले कहा जा रहा था कि ये फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है लेकिन फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी जो दिसंबर लास्ट में रिलीज होने वाली हैं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *