जल्द ही अंगद को डाइपर बदलते हुए देखना चाहती हूं नेहा धूपिया

बॉलिवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री नेहा धूपिया ने पिछले दिनों अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ सोशल मीडिया में अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था। पिछले हफ्ते एक बार फिर लोगों को शॉक और सरप्राइज कर दिया अपने मां बनने की खबर देकर। नेहा और अंगद ने मुंबई में आयोजित लक्मे फैशन वीक में भी वॉक किया। इस मौके पर नेहा ने कहा कि मां बनने का अनुभव बेहद सुखद होता है। इस समय काम पर जाना और काम करना और भी अच्छा लगता है। नेहा कहती हैं, ‘मैं तो अंगद को डाइपर बदलते हुए देखने का इंतजार कर रही हूं।
इस साल शॉक और सरप्राइज का कोटा पूरा हो गया है
आपने पहले शादी और अब मां बनने की खबर से हम सबको शॉक और सरप्राइज कर दिया। आने वाले दिनों में कोई और सरप्राइज भी है क्या? जवाब में नेहा कहती हैं, ‘मैं आपसे प्रॉमिस करती हूं कि अब अपने चाहने वाले लोगों को कोई और शॉक यह सरप्राइस नहीं दूंगी। इस साल शॉक और सरप्राइज का कोटा पूरा हो गया है। जितने सरप्राइज थे सब बाहर आ गए हैं, लेकिन अब तक मेरा यह साल बहुत ही खूबसूरत रहा है। मैंने जब भी कोई अनाउंसमेंट किया, मुझे सभी लोगों का बहुत ज्यादा सपॉर्ट मिला है।
थोड़े दिनों बाद कोई और शॉक होगा तो वह भी पोस्ट कर देंगे
नेहा आगे बताती हैं, जब भी मैं कोई पोस्ट अपने सोशल मीडिया में डालती हूं तो बहुत सोचती हूं कि मैंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े पलों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है, लेकिन जब पोस्ट नीचे फैंस द्वारा लिखें कॉमेंट पढ़ती हूं तो अच्छा लगता है। लोग मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव कर रहे हैं और बहुत सारा प्यार भी दे रहे हैं। अब थोड़े दिनों बाद कोई और शॉक होगा तो वह भी पोस्ट कर देंगे।
मैं जानती हूं कि अंगद रॉक सॉलिड पिता होंगे
जब आपने अंगद को पहली बार बताया कि आप मां बनने वाली हैं तो उनका रीऐक्शन क्या था? नेहा कहती हैं, ‘यह सवाल बेहद कठिन है, लेकिन अंगद का रीऐक्शन बहुत पॉसिटिव और अमेजिंग था। वह बहुत ज्यादा खुश हो गए थे। मैं आपको बता दूं कि अंगद रॉक सॉलिड हज्बंड हैं और मैं जानती हूं कि वह उसी तरह रॉक सॉलिड पिता भी रहेंगे। अंगद लोगों का बहुत सम्मान करते हैं। मैंने उन्हें उनके परिवार के बच्चों के साथ देखा है, उनका व्यवहार परिवार के भांजो और भतीजों के साथ बहुत बेहतरीन है।
सोशल मीडिया में डाइपर बदलने वाला विडियो जरूर पोस्ट करूंगी
नेहा आगे कहती हैं, ‘मैं जल्द से जल्द अंगद को डाइपर बदलते हुए देखना चाहती हूं, डाइपर बदलते हुए देखने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है। मैं एक दिन सोशल मीडिया में डाइपर बदलने वाला विडियो जरूर पोस्ट करूंगी।
होने वाले बच्चे के साथ रैम्प वॉक किया है तो एक-दो साल बाद यह सारे विडियो अपने बच्चे को दिखाऊंगी
होने वाले बच्चे के साथ पहला रैम्प वॉक कितना खास है? जवाब में नेहा बताती हैं, ‘यह रैम्प वॉक मेरी जिंदगी का सबसे यादगार वॉक है, उम्मीद करती हूं कि अंगद भी मेरी तरह इस वॉक को यादगार समझ रहे होंगे। मैंने अपने होने वाले बच्चे के साथ रैम्प वॉक किया है तो एक-दो साल बाद यह सारे विडियो अपने बच्चे को दिखाऊंगी, वह जो भी होगा या होगी।
मां बनने का अनुभव बेहद सुखद होता हैनेहा आगे बताती हैं, मैं आपको बता दूं मां बनने का अनुभव बेहद सुखद होता है। मैं यह बात सभी मां बनने वाली महिलाओं को कहना चाहती हूं कि यदि आप मेरी तरह मां बनने वाली हैं तो घर में मत बैठिए, रोज काम पर जाइए, इस समय काम पर जाना बहुत अच्छा महसूस होता है। आप हर जगह स्पेशल फील होते हैं और काम करने से होने वाले बच्चे को भी आज की दुनिया के लिए तैयार कर रहे होते हैं। बॉलिवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री नेहा धूपिया ने पिछले दिनों अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ सोशल मीडिया में अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था। पिछले हफ्ते एक बार फिर लोगों को शॉक और सरप्राइज कर दिया अपने मां बनने की खबर देकर। नेहा और अंगद ने मुंबई में आयोजित लक्मे फैशन वीक में भी वॉक किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *