निक जोनस के जूते चुराने के लिए तैयार हैं प्रियंका की बहन, शादी को लेकर किया ये खुलासा

 

जब से प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ अपनी सगाई की खबर कंफर्म की है। तभी से हर कोई प्रियंका की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने तो अपने जीजू निक जोनस के जूते चुराने की पूरी प्लानिंग भी कर ली है। जी हां, परिणीति ने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया है। दरअसल, हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, क्या परिणीति भी अपने जीजा निक के जूते चुराने की तैयारियां कर रही हैं।
जूतों को लेकर की निक जोनस से सौदेबाजी, प्रियंका बनीं गवाह… इस बात पर परिणीति ने जवाब देते हुए लिखा, बिल्कुल, मैं निक जीजू के जूते चुराऊंगी। इसके लिए उनके साथ मेरी डील भी हुई है। जिसकी गवाह प्रियंका चोपड़ा भी हैं।
हिंदू रीति-रिवाजों से होगी शादी… परिणीति की पोस्ट से ये बात तो साफ होती है कि प्रियंका की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। जो प्रियंका के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि, हिंदू रीति-रिवाज में सालियां दूल्हे के जूते चुराती हैं, ठीक वैसे ही परिणीति भी निक के जूते चुराने की तैयारी में हैं।
सगाई के बाद लिखा था ये इमोशनल पोस्ट… प्रियंका की रोका सेरेमनी और पार्टी में कजिन परिणीति चोपड़ा हर वक्त उनके साथ रहीं। रोका सेरेमनी के बाद परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर प्रियंका और निक को बधाई भी दी। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर दीदी और जीजू को बधाई देते हुए लिखा था, ‘मैं जानती हूं कि आप उनके लिए परफेक्ट हैं। उन्हें प्यार देना क्योंकि वह आपसे पागलों की तरह प्यार करती हैं। मैं आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं और शुभकामनाएं देती हूं। बता दें कि शनिवार 18 अगस्त को प्रियंका और उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस का रोका हुआ। ये सारा फंक्शन प्रियंका चोपड़ा के मुंबई घर पर हुआ था। रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक 5 स्टार होटल में शानदार पार्टी भी दी थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *