एक्ट्रेस निमरत कौर से अफेयर को लेकर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

 

बीते रोज ही ये खबर सामने आ रही थी कि इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निमरत कौर पिछले दो साल से एक-दूसरे को चोरी-छिपे डेट कर रहे हैं। दिन भर इस खबर के वायरल होने के बाद निमरत कौर ने ट्विटर के जरिए इस खबर का खंडन किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- फैक्ट-मुझे आज रूट कनाल की जरूरत हो सकती है…फिक्शन- हर वो बात जो आज मैं अपने बारे में पढूंगी...मोर फैक्ट्स- कल्पना तकलीफदेह हो सकती है। मंडे ब्लू होते हैं और मुझे आइसक्रीम पसंद है।’ निमरत कौर का यह मजेदार ट्वीट अफवाहों को विराम लगाने के लिए काफी माना जा रहा था। निमरत के बाद अब रवि ने भी इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है और ये बयान दिया है।
गोबर जैसी हैं ये खबरें…एक इंग्लिश न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में रवि ने कहा कि ऐसी खबरें गाय के गोबर के अलावा कुछ भी नहीं है। ये सब बकवास है। मेरे और निमरत के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है।
20 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट करने की अफवाह…
खबरों के अनुसार, यह कहा जा रहा था कि रवि शास्त्री अपने से 20 साल छोटी निमरत कौर को डेट कर रहे हैं। खबर में यह भी कहा गया कि ये दोनों एक-दूसरे को लगभग दो साल से डेट कर रहे थे, लेकिन किसी कारण से दोनों ने अपने रिश्ते को कभी उजागर नहीं होने दिया। रिपोर्ट में यह बताया गया था कि इनकी पहली मुलाकात 2015 में जर्मन लग्जरी कार की लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। इसी इवेंट में दोनों की मुलाकात प्रेम कहानी में बदल गई।
इसलिए शुरू हुई थी अफवाह...मालूम हो कि निमरत और शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लांच के मौके पर हुई थी। दोनों ही एक ही ब्रांड को प्रमोट करते हैं। जिसके सिलसिले में ये कई बार साथ दिख चुके हैं। शायद इसी वजह से ये अफवाह सामने आई।
तलाकशुदा हैं रवि… बता दें कि रवि शास्त्री तलाकशुदा हैं। रवि की शादी 1990 में रितु सिंह से हुई थी, लेकिन शादी के 22 साल बाद 2012 में इन दोनों का तलाक हो गया है। रवि शास्त्री की एक बेटी भी है। वहीं निमरत कौर की बात की जाए तो वह अभी सिंगल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *