रेनो कैप्चर लॉन्च, इस कीमत में कर सकते हैं बुक

नई दिल्ली। रेनो ने कैप्चर एसयूवी से पर्दा उठा दिया है। रेनो कारों की रेंज में इसे डस्टर के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है, इसे 25,000 रूपए में बुक किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इसे दिवाली से पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा।संभावित कीमत: रेनो कैप्चर को डस्टर वाले बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कैप्चर एसयूवी लिमिटेड वेरिएंट में मिलेगी। इसकी कीमत 13 लाख रूपए से 15 लाख रूपए के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा से होगा, कीमत के मोर्चे पर यह डस्टर के टॉप वेरिएंट को भी टक्कर देगी।
डिजायन और फीचर: डिजायन के मोर्चे पर कैप्चर एसयूवी रेनो डस्टर से काफी अलग होगी। यह ड्यूल-टोन कलर शेड में आएगी। भारत आने वाली कैप्चर एसयूवी यूरोपीय मॉडल से ज्यादा लंबी होगी।फीचर: रेनो एलईडी प्योर विजऩ हैडलैंप्स, डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स के साथ 17 इंच के मशीन-कट अलॉय व्हील, 215/60 क्रॉस-सेक्शन टायर के साथ (साइज में ये डस्टर से बड़े और हुंडई क्रेटा के बराबर हैं।)
टेललैंप्स, एलईडी ग्राफिक्स के साथ
कैप्चर के टॉप वेरिएंट का नाम प्लेटिन होगा, इसका केबिन व्हाइट औेर गोल्ड कलर में होगा। सीटों पर ड्यूल-टोन ग्रे और व्हाट लैदर अपहोल्स्ट्री मिलेगी। ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट, सराउंट इलुमिनेटेड और रियर एसी वेंट के साथ एलईडी इंटीरियर लाइटिंग पैसिव की-लैस एंट्री, पुश बटन इंजन स्टार्ट-स्टॉप के साथ 7 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम, रियर व्यू कैमरा और पार्किंग सेंसर के साथएनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरक्विड की तरह कैप्चर में भी कस्टमाइजेशन का विकल्प मिलेगा।ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और ब्रेक असिस्ट सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलेंगे, टॉप वेरिएंट में साइड एयरबैग भी मिलेंगे।
आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर इंजन और गियरबॉक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *