सलमान ने निर्देशक से दो टूक कहा कि वह ऐसा किसी सूरत में नहीं करेंगे चाहे कैटरीना ही…

फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान खान को कैटरीना कैफ के साथ एक लिपलॉक सीन करना था। कैट को लगा था कि पर्दे पर यह सीन करने के लिए सलमान अपना सालों पुराना नियम नो किसिंग क्लॉज को तोड़ देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सलमान ने फिल्म के निर्देशक से यह साफ कर दिया कि चाहे कैट हो या कोई और उन्हें किसिंग सीन करना ही नहीं है। इसके बाद फिल्म से इस सीन को हटा दिया गया। वैसे ऐसा करके सलमान ने न सिर्फ अपने प्रशंसकों, बल्कि कैटरीना का दिल भी तोड़ दिया। भले ही सलमान और कैटरीना की नजदीकियों से आजकल फिर बॉलीवुड का बाजार गर्म हो लेकिन सल्लू ऐसा कोई काम नहीं करना चाहते, जिससे पर्दे पर दर्शको के बीच उनकी छवि खराब हो। यही वजह है कि जब पर्दे पर कैट के साथ एक किसिंग सीन फिल्माने की बात आई तो उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया क्योंकि सलमान अपनी किसी भी फिल्म से ऐसा कोई सीन नहीं जोडऩा चाहते, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर न देख सके। सलमान अपनी हर फिल्म को एक फैमिली एंटरटेनर बनाना चाहते हैं। तभी तो उन्होंने लिपलॉक सीन को ही फिल्म से ही हटा दिया। कैट को सलमान के साथ लिपलॉक सीन करने में कोई दिक्कत नहीं थी। वह तो इससे पहले आदित्य रॉय कपूर जैसे कई अभिनेताओं के साथ बोल्ड सीन कर चुकी हैं। अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पर्दे पर किसिंग सीन देने के लिए वह तैयार थीं और उन्हें लगा था कि सलमान इसके लिए तुरंत राजी हो जाएंगे क्योंकि फिल्म के लिए यह सीक्वेंस बहेद अहम था। इसे बहुत सोच-समझकर फिल्म का हिस्सा बनाया गया था। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान को बहुत मनाया लेकिन बात नहीं बनी। कोई शक नहीं कि सलमान का यह इनकार कैट को रास नहीं आया होगा। कहा तो यह भी जा रहा है कि यूलिया वंतूर के कारण सलमान ने ऐसा किया है क्योंकि पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि कैट के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती के चलते यूलिया उनसे खफा चल रही हैं। अब पर्दे के पीछे का सच क्या है, यह तो सलमान ही जानें।

यूलिया ने छोड़ दिया साथ: पिछले कई महीनों से यूलिया और सलमान के अफेयर की खबरें सामने आ रही थीं। सलमान के दोस्त यूलिया को भाभी तक कहकर बुलाने लगे थे और यूलिया त्योहार से लेकर हर जरूरी मौकों पर सलमान के परिवार के साथ उनके घर ही मौजूद रहती थीं। यहां तक कि ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के वक्त तो सलमान ने दलाई लामा से भी यूलिया की मुलाकात कराई। इतना ही नहीं फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के सेट पर भी यूलिया का आना-जाना लगा रहता था लेकिन अब जब से कैट के साथ सलमान की दोस्ती बढ़ी है, यूलिया और सलमान की लड़ाई हो गई है। कुछ दिनों पहले कहा जा रहा था कि यूलिया रोमानिया जा चुकी हैं क्योंकि सलमान उन्हें जमकर नजरअंदाज कर रहे हैं। यूलिया और कैट के बीच इस चक्कर में झड़प भी हो चुकी है। कहा जा रहा था कि जब से कैटरीना का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ है, कैट में सलमान कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। यूलिया ने सलमान के साथ अबू धाबी जाने की जिद भी की थी ताकि वह इन दोनों पर नजर रख सकें लेकिन सलमान ने इसे मुमकिन नहीं होने दिया।

कभी नहीं तोड़ी मर्यादा: कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया कि जब सब ऑनस्क्रीन किस कर रहे हैं तो वह क्यों नहीं। क्या उन्हें ऐसा करने में शर्म आती है। इस पर सलमान ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है। इसमें शरमाने वाली क्या बात है। बस मुझे इसकी जरूरत नहीं महसूस होती। जब सारा रोमांस बिना किस के ही इतनी अच्छी तरह दिखाया जा रहा है तो किस की करने की भला क्या जरूरत है। बताते चलें कि सलमान उन चंद लोगों में से हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर कभी अपनी मर्यादा नहीं तोड़ी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *