अरे ये क्या,ऐश के बाद अब रानी पर आ गया संजू बाबा का दिल

कुछ दिनों पहले संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘मलंग’ में ऐश्वर्या राय बच्चन को लेने की बात चल रही थी लेकिन अब इस फिल्म में ऐश की जगह रानी मुखर्जी को कास्ट करने की चर्चा जोरों पर है। एक तरफ फिल्ममेकर्स रानी को फिल्म में साइन करने की कोशिश में हैं तो दूसरी तरफ संजू बाबा भी रानी के साथ रोमांस करने को बेकरार हैं, जो कि कुछ दिनों पहले ऐश के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर रहे थे।
रानी मुखर्जी : रानी मुखर्जी के पास हाल ही में निर्देशक आरंभ कुमार की फिल्म मलंग का प्रस्ताव आया। फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हम अपनी इस फिल्म में रानी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बॉलीवुड में रानी की बराबरी कोई अभिनेत्री नहीं कर सकती। वह वाकई एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इंडस्ट्री में उनके जैसा टैंलेंट मिलना बहुत मुश्किल है। हमारा बस चले तो हम अपनी हर फिल्म में रानी को ही साइन करें। हमारी फिल्म ‘मलंग’ के हीरो संजय दत्त हैं और हम उनके अपोजिट रानी को कास्ट करना चाहते हैं। इस सिलसिले में हमने रानी से संपर्क किया है लेकिन फिलहाल उन्होंने हां या ना कुछ नहीं कहा है। हम तो बस अभी यही दुआ कर रहे हैं कि किसी तरह रानी हमारे इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए राजी हो जाएं। संजय दत्त के साथ उनकी जोड़ी शानदार साबित होगी और लोग इस जोड़ी को कई सालों तक याद रखेंगें।

संजय दत्त : वहीं, संजय खुद रानी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ‘मलंग’ के मेकर्स ने कहा था कि वे संजय और ऐश को एक साथ साइन कर उनकी फिल्म ‘शब्द’ की केमिस्ट्री को पर्दे पर दोहराना चाहते हैं। यह वही फिल्म हैं जिसमें ऐश एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाली थीं। अब जबकि फिल्म की हीरोइन को लेकर निर्माताओं के साथ संजू बाबा का इरादा भी बदल चुका है तो रानी यह भूमिका निभाती दिखेंगी।अगर ऐसा होता है तो पहली बार संजय दत्त और रानी मुखर्जी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। वैसे भी पिछले कुछ समय से रानी अपने पति और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्मों में ही काम कर रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ को भी आदित्य चोपड़ा ही बना रहे हैं। वहीं, रानी इससे पहले संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘मुन्नाभाई’ को रिजेक्ट कर चुकी हैं। उन्हें इस फिल्म में बाबा की लव इंट्रस्ट बनने का मौका मिला था लेकिन रानी ने कोई बहाना बनाकर फिल्म से किनारा कर लिया और बाद में उनकी जगह ग्रेसी सिंह को साइन कर लिया गया। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि रानी पर्दे पर संजय के साथ इश्क फरमाने के लिए तैयार होती हैं या नहीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *