घर से बाहर आकर हर मेंबर के बारे में खुलकर बोली सपना,कहा- आकाश अंदर हैं दुखी हैं और हिना…

बिग बॉस-11 के खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही सपना चौधरी रविवार को रिएलिटी टीवी शो से बाहर हो गई हैं। लोनावला में बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सपना ने कहा,’मैं खुश हूं। मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं। मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है। सलमान खान के साथ वीकेंड वार में हरियाणा की मशहूर डांसर शो से बाहर हो गईं। यह एपिसोड रविवार रात कलर्स चैनल पर प्रसारित हुआ। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना खान, सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॉमिनेट हुए थे। सपना के लिए इस शो का हिस्सा बनने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढि़वादिता को तोडऩे के माध्यम के रूप में इस्तेमाल करना था। सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में बिग बॉस-11 का विजेता बनने की क्षमता है। बिग बॉस के घर से वीकेंड के वार में इस रविवार सपना चौधरी बाहर हो गई। सपना घर की मजबूत दावेदारों में से एक मानी जा रही थी। घर में सात बार नॉमिनेट हो चुकी सपना चौधरी घर से बाहर आकर काफी खुश हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्य में सपना ने बताया कि वह घर से बाहर आकर काफी खुश हैं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। हिना को लेकर सपना का कहना था कि हिना खान वाकई बहुत अच्छी हैं। उनके बारे में सब लोग बहुत गलत सोचते हैं। इतना ही नहीं, सपना ने हिना खान की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि ये बाहर क्या दिखाते हैं। लेकिन हिना के पास दिल और दिमाग दोनों ही हैं। वे बहुत अच्छे से समझाती हैं। वहीं शिल्पा को लेकर सपना का कहना है कि हम किसी को सही या गलत नहीं ठहरा सकते। शिल्पा और अर्शी दोनों ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और इसलिए ही अभी तक शो में बने हुए हैं। विकास को बहुत बड़ा गेम प्लेनर बताया।

हितेन हैं साइलंट किलर: जब सपना से यह पूछा गया कि घर में कौन से तीन कंटेस्टेंट लास्ट तक पहुंचेंगे तो सपना का कहना था कि सबसे ज्यादा रिस्की होता है साइलंट किलर। और घर में हितेन साइलंट किलर है। लेकिन वह न्यूट्रल है जो कि अच्छी बात है। दूसरे नंबर पर सबना को लगता है कि हिना हो सकती हैं और तीसरे नंबर पर सपना विकास को सोचती हैं। वहीं सो में पुनीश और बंदगी की स्पीड को स्लो बताया और सपना को लगता है कि आने वाले हफ्तों में इन दोनों में से कोई घर से बाहर हो सकता है।
आकाश ददलानी को कर रहे हैं घर वाले यूज: आकाश ददलानी की अच्छी दोस्त रही सपना का कहना है कि आकाश वाकई बहुत अच्छा है। उसके कंधे पर रखकर गोली चलाई जाती है। आकाश ददलानी का घर के अंदर बहुत यूज किया जाता है। वह अंदर बहुत दुखी है। इतना ही नहीं नहीं सपना ने लोगों से आकाश को जीताने की अपील भी की। वहीं सपाना ने वाइल्ड कार्ड एंट्री करने से साफ मना कर दिया। वह घर के अंदर दोबारा से वापस नहीं आना चाहती। इसके बाद सपना ने सभी घर वालों को एक-एक शब्द में डिस्क्राइब किया। शिल्पा- कुकिंग अच्छा करती हैं। अर्शी- दिल की अच्छी है। प्रियांक- बोलने से पहले सोचते नहीं। हिना- दिमाग और दिल दोनों है। पुनीश-रिश्तों की वेल्यू नहीं है। बंदगी- नथिंग। आकाश- बहुत अच्छा है। हितेन-साइलेंट किलर। लव- मेरी जगह का है और विकास को माइंडिड बताया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *