विकास के साथ बिकनी में नजर आईं सारा अली खान,जानें क्या है फोटो का राज

बिग बॉस सीजन 11 के फाइनलिस्ट विकास गुप्ता घर-घर में अपनी अलग ही पहचना बना चुके हैं। भले ही वह शो के विनर नहीं बने, लेकिन असली मायने में उन्होंने अपने फैंस और घर वालों का दिल जीत लिया है। बिग बॉस फिनाले के बाद से विकास गुप्ता और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में सारा अली खान ब्लैक एंड वाइट बिकनी में नजर आ रही हैं। खबर है कि विकास ने ये फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक साल पहले शेयर की थी, और कुछ टाइम के बाद इसे डिलीट कर दिया था। लेकिन बिग बॉस फिनाले के बाद से ये फोटो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। विकास गुप्ता ने एक हिंदी वेबसाइट को इस फोटो का सच बताते हुए बताया कि…

Sara Ali Khan appeared in Bikini with vikas

बताया फोटो का सच : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सारा अली खान के साथ अपनी को लेकर विकास ने बताया कि ये फोटो उन्होंने पॉन्डिचेरी में आदिशक्ति की एक वर्कशॉप के दौरान ली थी। दोनों वहां पर वर्कशॉप अटेंड करने के लिए पहुंचे थे और क्लासमेट थे। इसके साथ ही हम दोनों ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन कुछ टाइम के बाद इसे डिलीट कर दिया था। इतना ही नहीं विकास सनी लियोनी के भी काफी करीब हैं। इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त हैं, जो काफी जाने माने चेहरे हैं।

वर्कशॉप में मिले थे दोनों : विकास गुप्ता बिग बॉस 11 में तीसरे नंबर पर रहे थे। और उन्होंने शिल्पा शिंदे और हिना खान को कड़ी टक्कर दी थी। लेकिन कुछ वोट की कमी के चलते उन्हें टॉप 3 से बाहर होना पड़ा। शिल्पा शिंदे के साथ शो में की कई नोकझोक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। शो से बाहर आने के बाद विकास ने पटना की ज्योति कुमारी को फोन करके उनकी मदद करने की बात कही। यहां तक की उन्हें मुंबई आने का न्यौता भी दिया। वहीं शो में मिली 6 लाख की राशि भी ज्योति और अर्शी में तीन-तीन लाख बांट देने की बात कही।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *