मर्डर, मिस्ट्री और रोमांच, ऐसा है सोनाक्षी-सिद्धार्थ की नई फिल्म का ट्रेलर

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में मर्डर मिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म में दो हत्याएं हुईं और दोनों का सच एक ही है। सोनाक्षी और सिद्धार्थ दोनों पर ही मर्डर का आरोप है। दोनों अपना-अपना पक्ष पुलिस को सुनाते हैं। आखिर कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच? या फिर कहानी का कोई तीसरा पहलू भी है, जिसके बारे में किसी को नहीं पता। मॉम फिल्म में जांच अधिकारी की भूमिका में अक्षय खन्ना हैं।
पहली बार सिद्धार्थ-सोनाक्षी की जोड़ी…
इस फिल्म में सोनाक्षी और सिद्धार्थ पहली बार साथ काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। तब सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या आप मुझ पर यकीन करेंगे अगर मैं कहूं कि जो भी हुआ वो ‘इत्तेफाक नहीं था? कल फिर सोनाक्षी ने ट्वीट किया, ”मैं पीडि़ता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है!

क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते?
ये फिल्म 1969 में आई यश चोपड़ा की फिल्म ‘इत्?तेफाक का रीमेक है जिसमें राजेश खन्ना लीड रोल में थे और उसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को अभय चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट बैनर तले बनी यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी।
सिद्धार्थ और सोनाक्षी
फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा है, “पहली बार हम किसी फिल्म के लिए ‘नो प्रमोशन प्लान बना रहे हैं। यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें। इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है। इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी।” रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ वेंकी मैसूर बताते हैं, “फिल्म के तेवर को ध्यान में रखकर मार्केटिंग स्ट्रेटजी बनाई गई है. ताकि फिल्म की मिस्ट्री बनी रहे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *