गदर, दामिनी, घायल का रीमेक बनाना चाहते हैं सनी देओल

गदर, दामिनी, घायल और घातक जैसी फिल्मों में बेहद मजबूत किरदार निभाने वाले सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के प्रमोशन में व्यस्तं। फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान सनी अपनी सफल फिल्मों के रीमेक बनने के सवाल पर कहते हैं, वैसे तो एक बार फिर से उन सफल फिल्मों को बनाना बेहद मुश्किल काम है, लेकिन सच पूछिए तो मेरी भी इच्छा होती है कि मैं अपनी फिल्मों के उन मजबूत किरदारों के साथ कुछ करूं।
घायल के रीमेक की भी चर्चा हो रही हैं?
जवाब में सनी कहते हैं, रीमेक की चर्चा तो होती ही रहती है। दरअसल मेरे फैन कहते हैं कि मैं अपनी सफल फिल्मों का रीमेक बनाऊं। कैरक्टर के हिसाब से देखा जाए तो मुझे भी अपनी कई फिल्में बहुत पसंद हैं, जिनका मैं रीमेक बनाना चाहता हूं, लेकिन उन फिल्मों को एक बार फिर से बनाना बेहद मुश्किल है।
अब गदर का रीमेक बनाना कितना मुश्किल होगा
सनी कहते हैं, अब गदर का रीमेक बनाना कितना मुश्किल होगा, जरा सोचिए। घायल का पार्ट 2 बनाया, लेकिन लोगों को पुराने घायल का किरदार ही चाहिए, उसे वह किसी भी तरह बदला हुआ नहीं देखना चाहते हैं। फिल्म दामिनी में जो मेरा गोविन्द का किरदार था, वह मुझे बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है, उस पर जरूर कुछ हो सकता है। सनी कहते हैं, देओल परिवार को एक साथ लेकर फिल्म बनाना आसान नहीं है। यमला पगला… जैसी फिल्म तो फिर भी हम बना सकते हैं, लेकिन 2007 में आई अपने जैसी फिल्म बनाना मुश्किल है। हम तीन ऐक्टर्स को एकसाथ जस्टिफाई करना आसान नहीं है।
शायद यमला पगला दीवाना 2 के दौरान लोगों की उम्मीद कम थी, इसी वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई
सनी आगे कहते हैं, शायद यमला पगला दीवाना 2 के दौरान लोगों की उम्मीद कम थी, इसी वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई। हमारी या किसी की भी कोशिश हमेशा यही रहती है कि फिल्म अच्छी बनें और लोगों को खूब पसंद आए। फिल्म बनाने में खूब समय, मेहनत और पैसा लगता है, फिल्म बनाना एक बड़े प्रॉजेक्ट की तरह होता है।
फिल्म बनाने का काम छिछोरापन तो होता नहीं है
अपनी बात समाप्त करते हुए सनी ने कहा, फिल्म बनाने का काम छिछोरापन तो होता नहीं है। समय, मेहनत और पैसा लगाने के बाद शुक्रवार को फिल्म की रिलीज़ पर दिल धड़कने लगता है, लगता है अब क्या होगा, दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी या नहीं। हम यह भी समझते हैं कि हर बार आपकी मेहनत का फल मीठा होगा। कभी-कभी फिल्म अच्छी होने के बाद भी लोगों को पसंद नहीं आती है।
बॉलिवुड में परिवारवाद पर ये बोले सनी देओल
देओल्स की फिल्म यमला पगला दीवाना देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। फिल्म में देओल परिवार के अलावा सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और गिप्पी गरेवाल मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे।फिल्म में जॉनी लीवर, असरानी, शरद सक्सेना और कृति खरबंदा अहम किरदारों में नजर आएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *