लगातार मिल रही रेप की धमकियों पर बोलीं टीवी ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे

टीवी ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की जम्मू – कशमीर के पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी के सपॉर्ट पर आने के बाद उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा उन्हें रेप की धमकियां भी मिल रही हैं।
आइए जानते हैं इस बारे में..
टीवी की बेहतरीन ऐक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शिंदे ने हाल ही में जम्मू-कशमीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पूर्व किक्रेटर और पॉलिटिशन नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को सपॉर्ट किया। इससे उनके फैंस खासे नाराज हैं। इसके बाद से उन्हें लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है। साथ ही कुछ ने तो उन्हें सोशल साइट्स के जरिए रेप की धमकियां भी दे डालीं। इसके बाद सुनने में आया कि वह उन सबके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगी। हालांकि हाल ही में उन्?होंने इस बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रही हैं। कहा जा रहा था कि शिल्पा धमकी दे रहे लोगों पर लीगल ऐक्शन लेंगी। वहीं शिल्पा ने इस बारे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें भी ऐसा सुनने में आया था। हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। वह किसी पर भी कोई भी लीगल ऐक्शन नहीं लेंगी। शिल्पा ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है उन्होंने कहा कि इन धमकियों का यह भी मतलब नहीं है कि वह डर कर अपने घर में बैठ जाएंगी। उन्होंने कहा जिसे जो कहना है, कहता रहे, वह किसी के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लेंगी। हां यह जरूर है कि हमें इस बात पर गंभीरता से सोचना चाहिए कि हमारे देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं। बता दें कि जम्मू-कशमीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर जहां पूरे देश में जहां नाराजगी है। वहीं पूर्व किक्रेटर और पॉलिटिशन नवजोत सिंह सिद्धू ने इसपर बयान दिया था कि कुछ लोगों के चलते पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं कहा जा सकता। इस पर टीवी ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी उन्हें सपॉर्ट किया था। उन्होंने कहा था कि पुलवामा अटैक से वह भी बहुत आहत हैं लेकिन सिद्धू जो कह रहे हैं वह सही है। कुछ कायर आंतकवादियों के चलते पूरे पाकिस्तान को दोषी कहना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि हर देश में खूबियां और खामियां दोनों ही होती हैं। शिल्पा ने कहा था कि हमें आतंकवाद को रोकना होगा बजाए कि पूरे देश को दोषी कहने के। इस बयान के बाद से ही शिल्पा को लगातार रेप की धमकियां मिलने लगी थी। नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट पर करने पर शिल्पा शिंदे को मिली रेप की धमकी-बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी उनके एक बयान पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया, लेकिन बात तब बढ़ गई जब ट्रोलर्स ने उन्हें रेप की धमकी देनी शुरू कर दी। दरअसल, शिल्पा ने नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान का सपोर्ट किया जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। शिल्पा ने कहा, पाजी ने क्या गलत कहा है लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया है मैं सहमत हूं कि वो अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे, लेकिन आपको समझना होगा कि उन्होंने साथ में कई सालों तक खेला है क्योंकि सब उनके पीछे पड़े हैं।’
क्या बोले थे सिद्धू…
दरअसल, सिद्धू ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था, कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। टीवी की बेहतरीन ऐक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शिंदे ने हाल ही में जम्मू-कशमीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पूर्व किक्रेटर और पॉलिटिशन नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को सपॉर्ट किया। इससे उनके फैंस खासे नाराज हैं। इसके बाद से उन्हें लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है। साथ ही कुछ ने तो उन्हें सोशल साइट्स के जरिए रेप की धमकियां भी दे डालीं। इसके बाद सुनने में आया कि वह उन सबके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगी। हालांकि हाल ही में उन्?होंने इस बात से इंकार किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *