मल्लिका दुआ विवाद में ट्विंकल ने किया अक्षय का सपोर्ट, ट्विटर के जरिए दिया करारा जवाब

टीवी शो द लाफ्टर चैलेंज के सेट पर शुरू हुआ अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले तो इस मामले में मल्लिका के पिता और जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ ने अक्षय को आड़े हाथ लिया और फिर मल्लिका ने भी ब्लॉग लिखकर उन पर निशाना साधा। यहां तक की उनकी बेटी नितारा को भी इस मामले में घसीट लिया। हालांकि, इस पूरे मामले में अक्षय ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने पति के सपोर्ट में सामने आ गई हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए मल्लिका की बातों का जवाब दिया है।
क्या लिखा ट्विंकल ने… ट्विंकल ने ट्विटर पर लिखा, मैं द लाफ्टर चैलेंज के सेट पर शुरू हुए विवाद में अपनी राय रखना चाहूंगी। इस शो में एक बैल है जिसे शो के जज को प्रतिभागी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बजाना होता है। इसी के चलते जब मल्लकि दुआ इस बैल को बजाने के लिए आगे बढ़ी तो अक्षय कुमार ने कहा, मल्लिका जी आप बैल बजाओ मैं आपको बजाता हूं. ये शब्दों का खेल है और बैल बजाने को लेकर हमारे एक्शन। ये एक ऐसी कहावत है जिसे पुरुष और महिलाएं सभी इस्तेमाल करते हैं। जैसे- मैं उसे बजाने जा रहा हूं/ मैं उसे बजाने जा रही हूं या आज तो मेरी बज गई. यहां तक की रेड एफएम की भी टैग्लाइन हैं बजाते रहो। इनमें से कोई भी सेक्स के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। श्री विनोद दुआ, मलिलका दुआ के पिता जी ने भी एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं इस बेफकूफ अक्षय कुमार को पेंच कर दूंगा. क्या उनके इस वाक्य को भी सीधे-सीधे लेना चाहिए या घुमा फिरा कर? शब्द, और खासकर उनके मतलब को सही तरीके से समझा जाना चाहिए. मैं हमेशा से स्वतंत्रता के साथ हूं।
क्या है पूरा मामला: दरअसल, अक्षय और मल्लिका स्टार प्लस के शो द ग्रैट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को साथ में जज कर रहे हैं। शो के दौरान, एक कंटेस्टेन्ट को सेलेक्ट करने पर घंटी बजाई जाती है। मल्लिका जब घंटी बजाने पहुंची तो अक्षय ने मल्लिका को पकड़कर खींचते हुए कहा कि आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं। बस फिर क्या था मल्लिका को अक्षय का इस तरह के शब्द इस्तेमाल करना अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने ये क्लिप अपने सोशल नेटवर्क पर डाल कर पूछा कि क्या आप लोगों को ये मज़ेदार लगा? मल्लिका की इसी पोस्ट पर उनके पापा विनोद दुआ ने दोनों वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी बेटी के साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए मैं अक्षय को नहीं छोड़ूंगा।
मल्लिका ने बेटी को घसीटा मामले में….
अपने पिता के कमेंट के बाद अब मल्लिका ने खुद अक्षय पर तंज कसा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट क्विंट से बात करते हुए मल्लिका ने अपनी बात रखी है। सिर्फ इतना ही नहीं मल्लिका ने तो इन सब मामले में अक्षय की बेटी नितारा को भी घसीट लिया और नितारा को लेकर एक कमेंट किया कि अगर कोई ऐसा ही कमेंट उनकी बेटी पर करता तो उन्हें भी बुरा लगेगा।
मल्लिका ने ब्लॉग लिखकर कहा है कि अक्षय के कमेंट पर लोग सिर्फ अक्षय तक ही सीमित करके देख रहे हैं, जबकि ये हाल बहुत से मर्दों का है। मल्लिका ने लिखा कि मर्द कुछ भी बोल देते हैं और सोचते हैं कि ऐसे मजाक तो चलते हैं। अक्षय के कमेंट पर मल्लिका ने लिखा, जब अक्षय ने मुझे ये शब्द बोला तो मैंने सोचा कि तभी जवाब दूं, लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि मैं शांत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *