औरत को हम अपने नजरिए से नंगा करते हैं, यह दुखद है जॉन अब्राहम

मद्रास कैफे, फोर्स 2, परमाणु और अब सत्यमेव जयते’जैसी देशप्रेम में डूबी फिल्म में करने वाले जॉन अब्राहम र्ने खास बातचीत में देश में महिलाओं के प्रति शोषण पर चिंता जताते हुए कहा कि औरतों के प्रति जिस तरह का हमारा बुरा नजरिया है, वह सोच और सिचुएशन देश के लिए दुखद है। महिलाओं के प्रति बढ़ते शोषण पर जॉन कहते हैं, आज के समय में जिस तरह हम औरत को सिर्फ अपने नजरिए से नंगा करते हैं यह हमारे देश के लिए बहुत ही दुखद सिचुएशन है। इस तरह की सोच और सिचुएशन से छुटकारा पाने के लिए आपको फिल्म सत्यमेव जयते में मेरे किरदार वीर की तरह सोचने-समझने वाले लोग चाहिए। मुझे लगता है भ्रष्टाचार पूरी दुनिया में हर जगह, हर सोसायटी और देश में होता है, लेकिन फिल्म में मेरा किरदार जिस तरह मेरा किरदार भ्रस्टाचार मिटाता है, वह बहुत की कमर्शल टेक है।

मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का मौका नहीं छोडऩा चाहिए

मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते हुए जॉन कहते हैं, मैं मनोज बाजपेयी का बहुत बड़ा फैन हूं। एक ऐक्टर की हैसियत से जिस तरह का रिस्पेक्ट मुझे उन्हें करना चाहिए, मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। जिस तरह वह सेट पर लोगों से और मुझसे बर्ताव करते हैं, उससे पता चलता है वह बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। हम दोनों के बीच में काफी बातचीत हुई। यह मेरी दूसरी फिल्म थी उनके साथ। इस फिल्म में उनके साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिला। हमने साथ में खूब समय बिताया। जब आप मनोज बाजपेयी के साथ काम करते हो तो ऐक्टिंग और व्यक्तित्व के मामले में आपका लेवल भी बढ़ जाता है। मनोज बहुत ही पावरफुल ऐक्टर हैं। किसी भी ऐक्टर को जब भी उनके साथ काम करने का मौका मिले तो जरूर काम करना चाहिए।

देशभक्त से ज्यादा भारत का फैन हूं

15 अगस्त से जुड़ी अपनी यादों के बारे में जॉन बताते हैं, मेरे लिए 15 अगस्त और 26 जनवरी का दिन हमेशा उत्साह से भरा होता था। मैं हमेशा अपने घर पर देश का झंडा फहराना चाहता था, लेकिन उस समय ऐसा कोई कानून नहीं था। बाद में नवीन जिंदल की वजह से यह मौका मिला। आज मेरे अलमारी में जो सबसे कीमती चीज है, वह है तिरंगा। मैं देशभक्त से ज्यादा भारत का फैन हूं। मैं खुद चाहूं तो देश की आलोचना कर सकता हूं, लेकिन जब कोई बाहरी मेरे देश की आलोचना करता है तो मुझसे सहन नहीं होता है। मेरी फिल्म में भी एक ऐसा सीन है, जहां मेरी भारत देश के प्रति प्रेम नजर आएगा। मैं असल जिंदगी में ठीक वैसा ही हूं। जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी स्टारर सत्यमेव जयते’ में अमृता खानविलकर और आयशा शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन मिलाप जवेरी ने किया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *