जब सनी लिओनी की सारी तस्वीरें अचानक हो गई डिलीट

 

photos of Sunny Leone were suddenly deleted

सनी लिओनी इस साल के नामी कैलेण्डर में भी नजर आई हैं। पता लगा है कि इसी कैलेण्डर के लिए सनी को एक दिन में दो बार फोटो शूट करवाना पड़ा था।जाने-माने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेण्डर पर सनी लिओनी भी हैं। लेकिन इसके फोटो शूट को सनी को एक ही दिन में दोबारा करना पड़ा क्योंकि सारी फोटो डिलीट हो गई थीं। सनी ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि जब वह डब्बू के लिए कैलेंडर शूट कर रही थीं तो अचानक फोटो का कार्ड खराब हो गया और सारे फोटो डिलीट हो गए, जिसके बाद दोबारा पूरा कैलेंडर एक दिन में शूट किया।सनी कहती हैं डब्बू बहुत ही शांत स्वभाव के इंसान हैं। हमने एक शूट किया था थाईलैंड मे। तभी वहां पर कुछ हुआ। सभी बहुत तनाव में थे। हम सभी काम कर रहे थे। मैंने फिर उनसे पूछा कि क्या हो रहा है क्योंकि आप बहुत तनाव में हो और उदास लग रहे हो। तो उन्होंने कहा कि जिस कार्ड में फोटो सेव थे उसमें कुछ गड़बड़ हो गया और सारा डेटा डिलीट हो गया।सनी की पिछली फिल्में वैसे फ्लॉप रही हैं लेकिन उनके प्रोजेक्ट्स में कोई कमी नहीं है। वो ‘टोटल धमाल’ में भी काम कर रही हैं। डब्बू रतनानी के साल 2018 के कैलेण्डर में इस बार 24 सितारों को जगह दी गई है लेकिन कई बड़े सितारे सरप्राइजि़न्गली गायब भी हैं।

 

ऐसा क्या: मैडम तुसाद म्यूजियम में होगी सनी लियोनी की एंट्री, इसलिए लिया गया 200 से ज्यादा बार माप: भले ही सनी लियोनी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा रही हो। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। तभी तो जल्द ही दिल्ली के फेमस मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी का मोम का पुतला लगाया जाएगा। जी हां, इससे पहले इस म्यूजियम में कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले लगाए गए हैं।

इसलिए लिया गया 200 से ज्यादा बार माप… लंदन से सनी लियोनी के मापन के लिए विशेषज्ञों का एक दल मुंबई आया था। इस दल ने 200 से ज्यादा बार सनी का खास माप लिया, ताकि उनके शरीर जैसा ही पुतला तैयार किया जा सके। सनी ने ट्विटर पर ये जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘मैडम तुसाद म्यूजियम की आभारी हूं कि उन्होंने ये फैसला लिया। मैं एक्साइटेड महसूस कर रही हूं। मेरा मोम का पुतला होना पूरे तरीके से आनंदित करने वाला है। मापन के दौरान यह पहला अनुभव एक्सपीरयंस रहा जब मैंने इतनी लंबी सिटिंग की। मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने मुझे एक अनूठा और यादगार अनुभव दिया। मैं अब पुतले के रूप में खुद को देखने के लिए एक्साइटेड हूं। मुझे बेसब्री से इसका इंतजार है। बता दें कि इस साल के आखिर तक सनी लियोनी का मोम का पुतले इस म्यूजियम में लगाया जाएगा। मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के जनरल मैनेजर और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, सनी के पुतले की घोषणा करना हमारे लिए भी उत्साहित करने वाला अनुभव है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों फैन बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हे घर ले जा सकेंगे। हर साल की तरह इस साल भी सनी लियोनी डब्बू रतनानी के सेलिब्रेटी कैलेंडर में नजर आईं। उनका ये नया अवतार बेहद हॉट था। शूट की कुछ इनसाइड फोटोज भी सामने आई हैं, जिनमें सनी डब्बू, उनकी वाइफ और बच्चों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं।

सनी लिओनी इस साल के नामी कैलेण्डर में भी नजर आई हैं। पता लगा है कि इसी कैलेण्डर के लिए सनी को एक दिन में दो बार फोटो शूट करवाना पड़ा था।जाने-माने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेण्डर पर सनी लिओनी भी हैं। लेकिन इसके फोटो शूट को सनी को एक ही दिन में दोबारा करना पड़ा क्योंकि सारी फोटो डिलीट हो गई थीं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *