जब पता चला शाहरुख शादी शुदा हैं, मैं खूब रोई थी फातिमा सना शेख

जब मैं चाइल्ड आर्टिस्ट थी तब मैंने उनके (शाहरुख) साथ फिल्म वन टू का फोर में काम किया है, फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि उनकी बीवी भी है, यह बात जब मुझे पता चली थी, उफ्फ… मैं इतना रोई थी कि क्या बताऊं।
बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान के दीवानों की कोई कमी नहीं है, लेकिन इन दिनों बॉलिवुड में खुलेआम एक अभिनेत्री शाहरुख से प्यार का इजहार कर रही है। वह चीख-चीख कर कहती है, ‘शाहरुख आई लव यू, मुझसे शादी नहीं करोगे तो चलेगा, लेकिन एक फिल्म में साथ काम कर लो।’ जी हम बात कर रहे हैं फातिमा सना शेख की, जिन्हें शाहरुख से बचपन के दिनों से ही मोहब्बत हैं। फातिमा की मानें तो जब वह चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शाहरुख के साथ फिल्म ‘वन टू का फोर’ की शूटिंग कर रही थी, तब एक दिन उन्हें पता चला की शाहरुख शादी शुदा है और उस दिन वह दिन भर खूब रोईं।
सोशल मीडिया में आप कई बार खूब ट्रोल हुईं हैं। ट्रोलिंग को किस तरह लेती हैं, कितना इफेक्ट होती हैं?
जब से मैंने फिल्मों में काम करना शुरू किया है, तब से खूब ट्रोल हुई हूं। मुझे अमेजिंग लगता है कि कैसे लोगों के पास दूसरों को गाली देने के लिए इतना टाइम होता है, लेकिन अब ठीक है। मैं शुरू-शुरू में जब ट्रोल हुई तो खूब रोई हूं, इफेक्ट भी हुई हूं। मैं बहुत ज्यादा सेंसटिव हूं, लेकिन धीरे-धीरे ट्रोल्स को लेकर यूज टू हो गई हूं।
बॉलिवुड में किस अभिनेता के प्रति सबसे ज्यादा दीवानापन है, किसके साथ फिल्म में जोड़ी बनाने की तमन्ना है?
शाहरुख खान सिर्फ अकेले ऐसे ऐक्टर हैं, जो मेरे विश लिस्ट में हैं। मैं उन्हें बहुत बहुत प्यार करती हूं, उनकी बहुत बड़ी फैन भी हूं। मैं इस समय उनकी रिलीज़ होने वाली फिल्म जीरो के लिए बहुत उत्साहित भी हूं। फिल्म का ट्रेलर मुझे बहुत पसंद आया है, अब फिल्म देखना है। शाहरुख मेरा सच्चा प्यार है। जब मैं चाइल्ड आर्टिस्ट थी तब मैंने उनके (शाहरुख) साथ फिल्म वन टू का फोर में काम किया है, फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि उनकी बीवी भी है, यह बात जब मुझे पता चली थी, उफ्फ मैं इतना रोई थी कि क्या बताऊं। आई लव यू शाहरुख, प्लीज मेरे साथ एक फिल्म कर लो, शादी नहीं करोगे तो चलेगा फातिमा आगे कहती हैं, जब शाहरुख के सामने होती थी, तब उनको पता ही नहीं था कि मैं उनसे कितनी मोहब्बत करती हूं। आज तक मैंने उन्हें सामने कभी नहीं कहा कि मुझे उनसे कितना प्यार है, आज कहती हूं, आई लव यू शाहरुख, प्लीज मेरे साथ एक फिल्म कर लो. शादी नहीं करोगे तो चलेगा, लेकिन फिल्म कर लो।

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान के दीवानों की कोई कमी नहीं है, लेकिन इन दिनों बॉलिवुड में खुलेआम एक अभिनेत्री शाहरुख से प्यार का इजहार कर रही है। वह चीख-चीख कर कहती है, शाहरुख आई लव यू, मुझसे शादी नहीं करोगे तो चलेगा, लेकिन एक फिल्म में साथ काम कर लो। जी हम बात कर रहे हैं फातिमा सना शेख की, जिन्हें शाहरुख से बचपन के दिनों से ही मोहब्बत हैं।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *