जब शिल्पा शेट्टी मेरे एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार को डेट रही थीं हम तब भी दोस्त थे : रवीना टंडन

 

एक दौर था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते थे। दोनों की सगाई तक हो चुकी थी। 

नई दिल्ली, जेएनएन। एक दौर था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते थे। दोनों की सगाई तक हो चुकी थी। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। अक्षय ने उसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को डेट किया लेकिन उनसे भी अक्षय का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद उनकी जिंदगी में आईं ट्विंकल खन्ना जिनसे अक्षय कुमार ने शादी की। ट्विंकल खन्ना और शिल्पा शेट्टी के बारे में कहा जाता है कि जब शिल्पा, अक्षय को डेट कर रहीं थीं उस दौरान दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती के बीच दरार आ गई थी। लेकिन रवीना ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि वो और शिल्पा तब भी अच्छे दोस्त थे जब शिल्पा उनके एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय कमार को डेट कर रही थीं।
‘टूट चुकी थी मेरी और अक्षय की सगाई – रवीना ने बताया, मेरी और अक्षय कुमार की सगाई पहले ही टूट चुकी थी। उसके बाद मैंने ये पढ़ा कि शिल्पा और अक्षय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि बाद वो ट्विंकल खन्ना को डेट करने लगे। लेकिन मैं और शिल्पा हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं। शिल्पा के साथ उनके रिश्ते में आई दरार के बारे में जब रवीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है…बल्कि हमने ‘परदेसी बाबू  फिल्म में साथ काम भी किया है। जब वो अक्षय को डेट कर रही थीं तब भी हम अच्छे दोस्त थे।
कैसे हुई रवीना और अक्षय की लवस्टोरी की शुरुआत?
रवीना ने बताया, एक अमेरिकन शो के दौरान हम दोनों की मुलाकात हुई थी। उसके बाद खबरें उडऩे लगीं कि मैं और अक्षय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन तब उन बातों में सच्चाई नहीं थी। मैंने और अक्षय ने फरवरी 1995 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है। रवीना ने बताया, अक्षय और उन्होंने एक मंदिर में सगाई थी। लेकिन अक्षय को डर था कि अगर सगाई की खबरें पब्लिक हो गईं तो उनकी फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी। इसलिए हमने ये बात सबसे छुपाकर रखी। अक्षय ने कहा था कि वो अपनी शूटिंग खत्म करलें उसके बाद हम शादी कर लेंगे। लेकिन फिर हम अलग हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *