रितिक के साथ काम करना सपने जैसा टाइगर श्रॉफ

बागी और बागी-2 के बाद अब टाइगर बागी-3 में भी नजर आएंगे। अभिनय के साथ-साथ टाइगर अपने ऐक्शन और डांस की वजह से दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने सफर को लेकर खुलकर बात की। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन जानकारों ने उनके अभिनय और डांस की काफी सराहना की थी। इसके बाद बागी ने बॉलिवुड में उनकी जगह बना दी। बागी और बागी-2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब टाइगर बागी-3 में भी नजर आएंगे। टाइगर श्रॉफ ने अपने सफर को लेकर खुलकर बात की अभिनय के साथ-साथ टाइगर अपने ऐक्शन और डांस की वजह से दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं। ये साल टाइगर के लिए एक नई शुरुआत का रहा है। फिल्म ‘बागी 2’ में दिशा पटानी के साथ काम करने के बाद उनकी लाइफ में काफी कुछ बदल गया है। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने परिवार के लिए एक घर और बहन कृष्णा के साथ मिलकर एक जिम शुरू किया है। इस बारे में टाइगर बताते हैं, ‘मैंने अपने परिवार के लिए एक घर लिया है। जैसे ही वह तैयार हो जाएगा हम वहां शिफ्ट हो जाएंगे।
अनन्या और तारा शानदार
टाइगर पुनीत मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीक्वल में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे। इस मूवी के साथ दोनों को-ऐक्टर्स भी डेब्यू कर रही हैं। इस बारे में टाइगर कहते हैं, ‘वे शानदार और महान को-एक्टर्स हैं। जिस तरह से वे काम करती हैं, ऐसा लगता है कि वे वर्षों से ये ही करती आई हैं। इसके अलावा पुनीत सर यंग हैं। उन्हें पता है कि कहानी कैसे बताई जाती है और इससे अभिनेता का काम आसान हो जाता है।
बागी 3 मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी
इस साल बागी 2 जैसी सफल फिल्म करने के बाद टाइगर मूवी के तीसरे पार्ट में काम करने के लिए वह तैयार हैं। बागी 3 को लेकर टाइगर बताते हैं, मुझे पता है ये एक बड़ी जिम्मेदारी है और मुझसे काफी उम्मीदें भी हैं। अच्छी स्क्रिप्ट के लिए टीम रात-दिन काम कर रही है, क्योंकि हमें फिल्म को और बेहतर बनाना है।’ जैसा कि सभी जानते हैं टाइगर रितिक को अपना आइडल मानते हैं और उनके साथ फिल्म करना उनका एक सपना रहा है, जो अब पूरा हो रहा है। इस बारे में वह बताते हैं, ‘ये मेरे लिए एक चैलेंजिंग फिल्मों में से एक है। एक ही फिल्म में रितिक सर को अपने सामने काम करता देखना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। वह मेरे हीरो हैं, जिनको मैंने हमेशा सराहा है।
मार्शल आर्ट में कुछ करना चाहता था
सुनने में ये भी आया था कि टाइगर हॉलिवुड में भी कदम रखने वाले हैं और मोर्टल कॉम्बोट के प्रड्यूसर लॉरेंस के साथ वह मीटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की फिल्म रैंबो भी लाइन में है। इस बारे में टाइगर कहते हैं, ‘मुझे नहीं पता कि मैं इन फिल्मों के बारे में कुछ कह सकता हूं। मैं इस बारे में बस इतना ही बता सकता हूं कि बागी 3 के बाद रैंबो पर काम होगा, लेकिन कब होगा इस बारे में पूरी तरह से कुछ नहीं जानता। टाइगर ने अपना जिम लांच किया था, जिसके बारे में वह बताते हैं, हीरोपंती के बाद बहुत से बच्चे और उनके मां मुझसे आकर पूछती थीं कि हमें अपने बच्चे को कहां ट्रेन्ड करना चाहिए। मेरे पास उनके इस सवाल का कोई जवाब नहीं होता था। मैं जुहू बीच पर लड़कों के साथ प्रशिक्षण लेता था। मुझे अपनी लाइफ में अलग-अलग प्रशिक्षक मिले, लेकिन मैं मार्शल आर्ट में कुछ करना चाहता था, अगर मुझे इंडस्ट्री स्वीकार करती। मेरी बहन भी एमएमए में हैं और उसके साथ टीम बनाना मुझे सही लगा। जब मैं शूटिंग नहीं कर रहा होता हूं, तो अपने वर्कआउट जॉन में मिलता हूं।
विल स्मिथ के साथ काम करना रहा मजेदार
स्टूडेंट ऑफ द इयर के पहले पार्ट के बारे में बात करते हुए टाइगर स्माइल करते हुए बताते हैं, ‘मुझे फिल्म काफी पसंद आई थी और उसके स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन से तो मैं प्यार करता हूं। इस मूवी के दूसरे पार्ट में हम उन्हें बदलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं बल्कि उनकी तरह ही उड़ते रंगों में घुलने की कोशिश कर रहे हैं। टाइगर ने विल स्मिथ के साथ भी एक गाने को शूट किया है, जिसे रेमो डिसूजा ने कोरियॉग्राफ किया है। इस बारे में वह बताते हैं, ‘विल सर के साथ शूटिंग मजेदार रही। दर्शकों के लिए जब ये गाना रिलीज होगा, तो उनके लिए ट्रीट की तरह होगा। बागी और बागी-2 के बाद अब टाइगर बागी-3 में भी नजर आएंगे। अभिनय के साथ-साथ टाइगर अपने ऐक्शन और डांस की वजह से दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने सफर को लेकर खुलकर बात की। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन जानकारों ने उनके अभिनय और डांस की काफी सराहना की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *