इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा कटरीना कैफ पर निशाना, बी ग्रेड फिल्म की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘सलमान खान की हीरोइन…

 

Bollywood actress targeted Katrina Kaif
Bollywood actress targeted Katrina Kaif, while sharing the pictures

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। टाइगर 3 में एक बार फिर कटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ बनेगी और दर्शकों को जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा। लेकिन इस बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कटरीना पर निशाना साधा है।
पायल ने साधा निशाना-दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कटरीना की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म बूम के तीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है जो बूम के बाद किसी फिल्म में नहीं दिखा। पोस्ट में दो तस्वीरें उस सीन की भी है, जब कटरीना ऑनस्क्रीन गुलशन ग्रोवर के साथ रोमांस करती दिखी थीं।
क्या है पायल का इंस्टा कैप्शन-पायल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हर किसी की एक शुरुआत होती है, सलमान खान की हीरोइन की भी। हालांकि पोर्न के वक्त में, बी ग्रेड अधिक स्कैंडलस नहीं रह गया है। सलमान की मदद के पहले वालीं कटरीना। हालांकि ये उनका पास्ट है, जो खत्म हो चुका है। लेकिन इसे ट्रोल्स के लिए शेयर करना था।’
कौनसी फिल्म की हैं तस्वीरें-बता दें कि कटरीना कैफ की ये फिल्में फिल्म बूम की हैं। बूम, साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से ही कटरीना कैफ ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में कटरीना के अलावा अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर भी नजर आए थे। याद दिला दें कि कटरीना कैफ को साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से बॉलीवुड में पहचान मिली। फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान और सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका में थे। बात कटरीना कैफ के फिल्मी करियर की करें तो उन्होंने अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं जल्दी ही एक बार फिर से सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी फिल्म टाइगर 3 में नजर आएगी। इसके साथ ही कटरीना के खाते में फोन बूथ भी शामिल है। वहीं अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इन फिल्मों के अलावा कटरीना, फिल्म जी ले जरा में प्रियंका और आलिया के साथ दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *