बॉलीवुड की इस हसीना ने कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, लोग बोले- तुम्हारे चक्कर में न जाने कितने तबाह हो गए

Actress Rakul Preet Singh
Actress Rakul Preet Singh, who has played her stint from Bollywood to South Industry

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपना डंका बजा चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह यूं तो आए दिन अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन कभी-कभार एक्ट्रेस फैशन के नाम ऐसा कुछ पहन लेती हैं, जिसकी कोई हद नहीं होती।फैशन के इस दौर में जहां ज्यादातर एक्ट्रेसेस अपने डिज़ाइनर बैग्स-शूज, एक्ससेरीज का बखान करते नहीं थकतीं तो वहीं कुछ हसीनाओं का स्टाइल ऐसा होता है, जिसे किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है। लेकिन अफसोस की बात तो यह है कि इतनी स्टाइलिश होने के बाद भी यह हसीनाएं सीधे ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी उन्हीं में से एक हैं, जो अक्सर अपने क्लासी कलेक्शन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हां, वो बात अलग है कि अक्सर ग्लैमरस और ट्रेंडी दिखने के बाद भी रकुल को अपने उन्हीं लुक्स के लिए लोगों के भद्दे-भद्दे कमेंट्स सुनने पड़ते हैं, जिन्हें स्टाइलिश मानकर आम लोग कॉपी करने लगे थे।
रकुल के कपड़े बने आफत फैशन की आड़ में रकुल प्रीत सिंह को उस समय लोगों से अपना मुंह छिपाना पड़ गया, जब बड़े डिजाइनर के कपड़े पहन वह सरेआम सभी के सामने आ गई थीं। दरअसल, यह सारा मामला रकुल की फिल्म ‘दे-दे प्यार दे’ से जुड़ा है, जिसमें उन्होंने अजय देवगन और तब्बू जैसे स्टार्स के साथ काम किया था। इस फिल्म में रकुल के ऑनस्क्रीन लुक्स की तो सभी ने खूब तारीफ की थी। लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचीं तो वह अपनी एक शर्मनाक हरकत की वजह से एक बड़े फैशन ब्लंडर का शिकार हो गईं। जब ब्लाउज के कारण रातों-रात सुर्खियों में आ गई थीं कटरीना कैफ, तस्वीरें देखते ही लोगों ने किए थे कमेंट्स
पहले सुनें खासियत फिर करें बुराई इस इवेंट के लिए रकुल प्रीत सिंह ने मुंबई बेस्ड फैशन लेबल Amore Couture  की डिज़ाइन की हुई येलो असिमेट्रिक ड्रेस पहनी थी, जिसे बनाने में साटन फैब्रिक का इस्तेमाल किया था। रकुल की यह ड्रेस मोनोटोन लुक में थी, जिसमें स्टाइल एलिमेंट ऐड करने के लिए गले के आसपास नेकटाई को जोड़ा गया था। ड्रेस वन शोल्डर नेकलाइन में होने के अलावा हाई स्लिट पैटर्न में थी, जो ऑउटफिट की हेमलाइन पर प्लीटेड लुक क्रिएट करने का काम कर रही थी। यही नहीं, ड्रेस में एक तरफ 3/4 स्लीव्स को जोड़ा गया था, जो इस ड्रेस को अट्रैक्टिव बनाने का काम कर रही थी।

यूं खुली पोल अपने इस मोनोक्रोमैटिक अटायर को कम्पलीट करने के लिए रकुल प्रीत सिंह ने सिग्नेचर मेकअप के साथ स्मोकी आईज, ड्रामैटिक आइलाइनर, न्यूड लिप्स, ब्राइट आईशैडो, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को पोनी टेल में राउंड ऑफ किया गया, जिसके साथ ड्राप डाउन पर्ल इयरिंग्स और कॉपर स्टाइलटोस डाले हुए थे। हालांकि, इस येलो ऑउटफिट में रकुल काफी खूबसूरत लग रही थीं और एक्ट्रेस के चाहने वाले भी उनको इस लुक को देख तारीफ करते नहीं थक रहे थे लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीरें फैशन पुलिस डाइट सब्या के हाथ लगीं तो उन्होंने रकुल को कहीं का नहीं छोड़ा।

ब्रांड का बनाया मजाक दरअसल, जिस ऑउटफिट को पहन रकुल यूं अपने स्टाइल का परचम लहरा रही थीं, वह असल में फेमस इंटरनेशनल डिज़ाइनर राल्फ एंड रूसो की गंदी कॉपी है, जिसे डिज़ाइनर ने रेडी टू वियर कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए साल 2018 में मार्किट में उतरा था। अगर आप दोनों ही ड्रेस पर एक नजर डालें तो आपको दोनों के बीच का अंतर साफ-साफ पता चल जाएगा। रकुल की ड्रेस में जहां लाइट येलो रंग के साथ साटन फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, वहीं राल्फ एंड रूसो नंबर मस्टर्ड कलर में होने के साथ-साथ डबल चार्ज वाले साटन फैब्रिक में है, जो दूर से मलमल जैसा दिखाई दे रहा है। यही नहीं, रकुल की ड्रेस में जहां वन साइडेड स्लीव्स बनी है वहीं डिज़ाइनर ड्रेस में टाई पैटर्न होने के साथ बैलून स्लीव्स को जोड़ा गया है। डिज़ाइनर ड्रेस में जहां प्लीटेड स्लिट्स के कारण उभर रही हैं तो वहीं रकुल की ड्रेस में इसे बेवजह बनाया गया है। भले ही रकुल ने अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से सभी को अपना फैन बना लिया हो लेकिन उनका यह कारनामा न जाने कितने डिज़ाइनर्स की जिंदगी तबाह कर गया। रकुल का यूं हाई-फाई ब्रांड की ड्रेस को एकदम सस्ते में बनवाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। फैशन पोलिस डाइट सब्या ने तो रकुल पर डिज़ाइनर के कलेक्शन से छेड़छाड़ करने तक के आरोप लगाए। तो वहीं एक यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देख लिखा-‘मास्टर जी बिल्कुल कॉपी बनाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *