सारा अली खान की बवाल तस्वीरें भी नहीं आईं फैंस को पसंद, टॉप से लेकर जूतों तक की जमकर बेइज्जती

 

Bollywood actress Sara Ali Khan is far more fashionable
Bollywood actress Sara Ali Khan is far more fashionable

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खानअपने एथनिक लुक को लेकर जितनी फैशनेबल हैं उससे कहीं ज्यादा एक्ट्रेस के वेस्टर्न स्टाइल लोगों की समझ से परे है।इस बात में कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एथनिक ड्रेसिंग की क्वीन हैं। थिंक प्रिंटेड, क्लासिक चिकनकारी कुर्ता, वाइट बनारसी और हाथ की जड़ाऊ कढ़ाई वाले नंबर्स को पहनने से लेकर मुलमुल, देवनागरी, गुलाबो जैसी फैशन लेबल्स को दुनिया से रूबरू कराने तक सारा अली खान ने यूं तो अपने देसी अवतार से हर किसी का दिल जीता है। लेकिन अफसोस की बात तो यह है कि सारा का पारंपरिक पहनावा इतना कमाल है कि उसके आगे एक्ट्रेस के वेस्टर्न सिल्हूट्स एकदम फीके पड़ जाते हैं। एक तरफ जहां सारा सूट से लेकर साड़ी तक में काफी एलिगेंट और ग्रेसफुल नजर आती हैं, तो वहीं उनके वेस्टर्न लुक्स काफी लाउड और टैकी लगते हैं। हालांकि, अपने रनवे लुक्स के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट्स की कोशिश करने वाली सारा ने फ्लोरोसेंट पिंक स्टेटमेंट इयरिंग्स से लेकर नियॉन स्टाइलटोस और हेड-टू-टो फ्लोरोसेंट एसेंबल्स तक को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाया है। लेकिन अब लगता है कि सारा के पास अपने आउटफिट्स में इक्लेक्टिज्म जोडऩे के लिए कुछ ही नया नहीं बचा है। ऐसा इसलिए जहां एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अटायर्स पर दिल खोल के पैसा खर्च कर रही हैं तो वहीं अब उनके कपड़ों से लेकर बालों को स्टाइल करने का तरीका एकदम कॉन्स्टेंट (स्थिर) हो गया है।
क्या बार-बार एक जैसे कपड़े-मिडिफ-बारिंग क्रॉप टॉप को पहनकर अक्सर अपने टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करने वाली सारा अली खान की बीते दिन कुछ ऐसी ही बवाल तस्वीरें हमारे हाथ लगीं। इन तस्वीरों में यूं तो सारा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी, लेकिन जैसे ही हमने उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर एक नजर डाली तो वही पुराना कहकर एकदम रिजेक्ट कर दिया। हालांकि, हम यहां ऐसा बिल्कुल नहीं कह रहे कि सारा नए-नए डिज़ाइनर्स या लेटेस्ट ट्रेंड्स को फॉलो नहीं कर रहीं, लेकिन हर बार वही क्रॉप टॉप-मिनी स्कर्ट और ऊंची एड़ी के जूते कुछ खास जम नहीं रहे। स्कर्ट्स से लेकर फ्लेयर्ड पैंट्स तक में अब सारा का स्टाइल अब एक जैसा लगने लगा है, जो उनके एथनिक लुक्स के आगे बहुत ही निराशाजनक हैं। सारा अली खान ने पिछले पांच दिनों में पहने ऐसे कपड़े, जिन्हें देख मुंह से निकला- काश! ये हमारे पास भी होते
पिंकी-पोंकी हर बार नहीं-ज्यादा से ज्यादा बोल्ड और पॉपिंग आउटफिट को पहन रहीं सारा ने अपने एक इवेंट के लिए भी सिर से पैर तक कलर्ड ब्लॉक फैशन को अपनाया था, जिसमें एक्ट्रेस का रंगीन को-ओर्ड सेट लोगों के गले नहीं उतरा। दरअसल, अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सारा ने गुलाबी रंग के क्रॉप ब्लेजऱ के साथ पेस्टल ब्लू रंग की ब्रालेट पहनी थी, जिसे उन्होंने हरे रंग की स्कर्ट और मैचिंग की कोऑर्डिनेट हील्स के साथ टीमअप किया था। हालांकि, सारा की यह नियॉन हील्स पूरी तरह से एक्ट्रेस आउटफिट से मेल खा रही थीं। हां, यह जरूर है कि जिन हील्स को पहन वह अपनी टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करने से बाज नहीं आ रही थीं, असल में वह पुरानी हैं।
चप्पलें क्या कपड़े भी नहीं आए पसंद-बात करें सारा अली खान के ओवरऑल लुक की तो जिस कलर्ड ब्लॉक स्टाइल को उन्होंने अपनाया था, उसके आगे तो हमें रणवीर सिंह के कपड़े ज्यादा अच्छे लगने लगे हैं। पिंक ब्लेजऱ के साथ ग्रीन नियॉन स्कर्ट का कॉम्बिनेशन एकदम बकवास था। यही नहीं, वह अक्सर मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ देती हैं, जो एकदम रिपीट फैशन से कम नहीं लगता।
मेटैलिक की दीवानी-खैर, यह पहली बार नहीं है जब सारा को मेटैलिक फिनिशिंग वाले कपड़ों में देखा गया हो इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई बार शाइनिंग फैब्रिक वाले कपड़ों में स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि, हम इस बात को भी मानते हैं कि टोन-ऑन-टोन आउटफिट पहनना कोई आसान बात नहीं है। लेकिन हर बार जरूरी नहीं है कि लोगों को आपका स्टाइल रास आए। ऐसा ही कुछ उनके जूतों के साथ भी है। कढ़ाई वाले फ्लैट-जूती और स्नीकर्स उन पर ज्यादा फबते हैं बजाए स्ट्रैपी चंकी सैंडल्स के। 24 घंटे में सारा अली खान ने बदल डाले इतने कपड़े, लोग बोले-आखिर ये हो क्या रहा है?
लोगों का हुआ बुरा हाल-इस बात में कोई शक नहीं कि सारा का यह स्टाइल एकदम बोरिंग था। ऐसे में जब एक्ट्रेस की स्टाइलिश तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने भी उनको भला-बुरा कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जहां सारा को देख कुछ लोगों ने उनके जूतों से लेकर कपड़ों तक में भर-भर के कमी निकालीं, तो कइयों ने उनकी एक्टिंग स्किल्स को भी नहीं बख्शा। इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब सारा को लोगों ने बोरिंग बताना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *