श्वेता तिवारी का दुर्भाग्य है कि उसकी दोनों शादियां नहीं चलीं…बोलकर राजा चौधरी ने एक्ट्रेस पर कसा तंज, अभिनव कोहली का दिया साथ

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों कई वजहों से चर्चा में छाई हुई हैं। एक तरफ जहां श्वेता अपने करियर को नई आवाम देने के लिए रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने के लिए केपटाउन में गई हैं तो दूसरी ओर वह अपने दूसरे एक्स पति अभिनव कोहली और बेटा रेयांश की वजह से खबरों में छाई हुईं है।इन्हीं सब के बीच श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने एक्ट्रेस को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो काफी शॉकिंग है। एक इंटरव्यू के दौरान राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी को शादी के प्रति बदकिस्मत वाली कहा है।
श्वेता का दुर्भाग्य है कि उनकी दोनों शादियां नहीं चलीं- बातचीत में राजा चौधरी ने कहा कि श्वेता का यह बदकिस्मती है कि उनकी दोनों शादियां नहीं चलीं। उनकी जिंदगी में ये सब दोबारा हो रहा है जो कभी पहले भी हो चुका है। लेकिन इसमें श्वेता का दोष नहीं । राजा का कहना है कि श्वेता एक बेहतरीन पत्नी और मां हैं। उनकी दूसरी शादी भी विफल हो गई पर इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वो एक बुरी इंसान है।
एक पिता अपने बेटे या बेटी को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता-श्वेता और अभिनव के बीच हो रही अनबन पर बात करते हुए राजा ने कहा कि इस कपल के बीच क्या हो रहा है इस बारें में मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। लेकिन अब श्वेता तिवारी को ये समझना होगा कि एक कपल के तौर पर उनके और अभिनव के बीच में लाख समस्याएं हों, एक पिता अपने बेटे या बेटी को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता। राजा के इस बयान से लगता है कि वह अभिनव का सपोर्ट कर रहे हैं।
राजा चौधरी-श्वेता तिवारी की शादी और तलाक-गौतरलब है कि राजा चौधरी, श्वेता तिवारी के पहले पति हैं। इनकी शादी साल 2000 में हुई थीं। हालांकि सात साल बाद साल 2007 में इन दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों की एक बेटी है पलक। राजा से तलाक के बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन 2019 में उनसे अलग हो गईं। इन दोनों से एक बेटा रेयांश है। दोनों शादी टूटने के बाद अब श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं।

जानिए क्या है मामला

पिछले दिनों श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोड कर पति अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अभिनव श्वेता से बेटे रेयांश को छीनते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद कई सितारों ने श्वेता का समर्थन करते हुए अभिनव की गिरफ्तारी की मांग भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *