पंजाब सीमा पर दो गुटों में फायरिंग, पुलिस को देख एक बदमाश ने खुद को गोली मारी

स्कॉर्पियों में सवार दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया, इनमें से एक ने खुद को गोली मार ली, पुलिस को वारदात के पीछे गैंगस्टर रहे अंकित भादू और लारेंस गैंग का हाथ होने का अंदेशा

श्रीगंगानगर। राजस्थान-पंजाब सीमा स्थित श्रीगंगानगर में रविवार को दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर एक बदमाश ने खुद को गोली मार ली। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर भागे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में नाकेबंदी करवा दी है। जानकारी के मुताबिक, पंजाब सीमा पर शेरेवाला गांव में अज्ञात बदमाशों ने दूसरे गुट पर फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तो फायरिंग करने वाले बदमाश अपनी स्कॉर्पियो लेकर भागने लगे। लेकिन, कच्चे रास्तों पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। गाड़ी में सवार दो बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दबोच लिया। इनमें से एक हमलावर ने खुद को गोली मार ली। जबकि अन्य बदमाश भाग गए। बताया जा रहा है कि जिस शेरेवाला गांव में फायरिंग हुई। वह गैंगस्टर रहे अंकित भादू का गांव है। वहीं, वारदात में लारेंस गैंग का हाथ होने का अंदेशा जताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पंजाब पुलिस करेगी घटना की जांच
बताया जा रहा है कि फायरिंग की वारदात प्रहलाद सरपंच नाम के व्यक्ति के घर के बाहर हुई। पुलिस ने बताया कि अंकित भादू की प्रहलाद सरपंच से रंजिश चल रही थी। ऐसे में आपसी रंजिश के चलते यह जानलेवा हमला हुआ। वारदात के बाद पुलिस ने बॉर्डर पारकर बदमाशों के राजस्थान में घुसने का अंदेशा जताया। वहीं, पकड़ा गया बदमाश पंजाब में बहाववाला का रहने वाला बताया जा रहा है। घटनास्थल पंजाब में होने के चलते पंजाब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *