युवती ने लगाया अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप

युवक और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज
 

श्रीगंगानगर, 17 दिसम्बर (का.सं.)। जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ मोहल्ले के एक युवक द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिए जाने पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें उसके परिवार वालों पर युवती को डराने धमकाने और उससे रुपए छीनने का आरोप भी लगाया गया है।पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में एक सीमावर्ती गांव की निवासी 30 वर्षीय पीडि़ता ने बताया है कि उसका पति 2 सितंबर को मजदूरी कार्य करने के लिए दूसरे गांव गया हुआ था। वह घर पर अकेली थी। उसके मोहल्ले का एक युवक आकाशदीप घर में घुस आया। उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आकाशदीप ने मोबाइल फोन से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके आधार पर आकाशदीप उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीडि़ता के अनुसार विगत 8 दिसंबर की रात को आकाशदीप फिर से उसके घर में घुस आया। तब उसके पास अवैध पिस्तौल था। आकाशदीप ने उसका वीडियो इंटरनेट पर डाल देने की धमकी दी। उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौनाचार किया। साथ ही पिस्तौल दिखाकर धमकाया कि अगर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया तो वह जान से मार देगा। पीडि़ता के मुताबिक बाद में आकाशदीप के परिवार वालों को इस बारे में पता चला तथा उनके द्वारा उलाहना दिया गया तो उन्होंने घर आकर उसके साथ मारपीट की। आकाशदीप की मां मनदीप कौर ने उससे पांच हजार रुपए छीन लिए जो उसने सहायता समूह से प्राप्त किए थे। पुलिस के अनुसार मुकदमे में आकाशदीप के पिता अमृतपालसिंह, मां मनदीपकौर के अलावा गुरप्रीतसिंह, लवप्रीतसिंह तथा सोनू आदि को नामजद किया गया है। धारा 377 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कल देर शाम को प्रकरण दर्ज करने के पश्चात पुलिस पीडि़ता को लेकर केसरीसिंहपुर के सरकारी अस्पताल में गई,जहां डॉक्टरों ने यह कहते हुए मेडिकल मुआयना करने से इंकार कर दिया कि वह पीडि़ता को उसके संबंधित गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर जाएं। वहां डाक्टर उपलब्ध हैं, जो कि मेडिकल मुआयना करने में सक्षम है। आज समाचार लिखे जाने तक मेडिकल चैकअप नहीं हुआ था। दोनों अस्पतालों के डॉक्टर टालमटोल करने में लगे थे।
चारा लेकर आ रही युवती से छेड़छाड़, मारपीट : केसरीसिंहपुर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति पर खेत से घर जा रही युवती के साथ रास्ते में छेड़छाड़ करने और जातिसूचक गालियां निकालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव की निवासी 40 वर्षीय महिला ने बताया है कि वह 15 दिसंबर की शाम को बैलगाड़ी में खेत से चारा लेकर घर आ रही थी। रास्ते में जब वह दारीसिंह के खेत के पास से जारी थी, तो दारीसिंह ने उसे रोक लिया। पीडि़ता के अनुसार दारीसिंह के परिवार के साथ उनकी बोलचाल नहीं है,फिर भी उसने रोक लिया। कहा कि वह किसी महिला के साथ उसकी सेटिंग करवा दे।
पीडि़ता के अनुसार जब उसने दारी सिंह को डांट फटकार लगाई तो जाति सूचक गालियां निकालने लगा। उसके साथ हाथापाई, छेड़छाड़ और मारपीट की। शोर मचाने पर वह भाग गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच डीएसपी द्वारा की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *