अपने दूल्हे को लुंगी में देखना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, अपनी शादी में खाएंगी केले के पत्ते पर खाना

Jahnavi Kapoor wants to see her groom in lungi
Jahnavi Kapoor wants to see her groom in lungi

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी अपने फिल्मी करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हर सवालों का जवाब बड़े ही बिंदास अंदाज में दे रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी और अपने लाइफ पार्टनर के लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर बी-टाउन में गॉसिप हो रही है।
शादी में केले के पत्ते पर खाएंगी खाना
ब्राइड्स टुडे मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान, जाह्नवी ने कहा कि उनके मन में अपनी शादी को लेकर जो विचार है वह पहले से उसकी इमेज बना ली हैं। उन्होंने कहा कि मेरे मन में उस दिन की एकदम साफ तस्वीर है। वह कहती हैं कि मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। उस दिन मैं गोल्ड ज्वैलरी और कांजीवरम साड़ी पहनूंगी, मेरे बालों में खूब सारा मोगरा सजा होगा। मेरे पति लुंगी पहने होंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाएंगे।
तिरुपति में ही शादी
जब जाह्नवी से तिरुपति में ही शादी क्यों करेंगी ? ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मेरा सबसे ज्यादा टाइम तिरुपति में बीतता है। मैं अकसर वहां जाती हूं इसलिए मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला यहीं से लेना चाहती हूं। जाह्नवी कपूर के मुताबिक वह तिरुपति में किसी की शादी अटेंड करने गई थीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की थीं और वहां के कल्चर के बारें में जानकर बहुत खुश हुईं। वह शादी बहुत ही सिंपल थी इसलिए ऐसे में उन्हें अपनी शादी के लिए यह विचार उनके मन में आया।
किससे और कैसी होगी शादी?
वह आगे कहती हैं कि मैं ऐसा कुछ चाहती हूं जो असली हो, खास लोगों के बीच हो और जैसी मैं हूं उनसे जुड़ा हो। मुझे धूमधाम फैंसी ढंग से शादी नहीं करनी है। मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी। वह कहती हैं कि तिरुपति में मैं उस शख्स से शादी करना चाहूंगी जिसे मैं प्यार करती हूं।
फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज
जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।लॉकडाउन खुलने के बाद थियेटरों में रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी फिल्म है। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक हॉरर- कॉमेडी है, जिसे प्रोड्यूस किया है दिनेश विजन ने। इस फिल्म के जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टार हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किये गए हैं, जिसे पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। कोई शक नहीं दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हिना खान ने कराया दुल्हन के लिबास में फोटोशूट, आ जाएगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है की ‘अक्षरा की याद-एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह रोज लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स संग शेयर करती हैं। स्टाइल स्टेटमेंट टिप्स हों या फिर स्किन केयर रुटीन हिना खान की प्रोफाइल इन पर बने कई वीडियोज से भरी नजर आती है। करीब 11.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ हिना खान ने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से की थी। इसी सीरियल से यह मशहूर हुई थीं। हालांकि, कुछ सालों बाद हिना खान का किरदार इस शो से खत्म कर दिया गया था, लेकिन आज भी लोग ‘अक्षरा के किरदार को याद करते हैं। वे इन्हें भूले नहीं हैं। हाल ही में हिना खान ने दुल्हन के लिबास में लेटेस्ट फोटोशूट कराया, जिसे देखकर फैन्स को उनके रोल ‘अक्षरा की याद आ गई। हिना खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ब्राइडल लहंगे और हैवी जूलरी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हिना खान ‘अक्षरा की झलक मारती नजर आ रही हैं। पांच साल बाद हालांकि, इन्होंने शो को अलविदा कह दिया था, क्योंकि वह नए प्रोजेक्ट्स और शोज पर काम करना चाहती थीं। हिना खान ने 20 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इनकी जर्नी आसान तो नहीं रही, लेकिन आज जिस मुकाम पर वह खड़ी हैं, शायद ही कोई टीवी एक्ट्रेस पहुंच पाई हो। हिना खान इस समय रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। हालांकि, शादी पर उनका कहना है कि वह इसके बारे में बाद में सोचेंगी। अभी, उनके लिए उनका करियर मायने रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *