कृति सेनन के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फेस्टिव सीजन अपनाएं ब्यूटी टिप्स

 

कृति सेनन इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने के साथ-साथ उन्हें कई तरह से मोटिवेटेड भी करती हैं। फिटनेस से लेकर ब्यूटी और वेलनेस को लेकर कृति अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। अगर आपको कृति की तरह अपनी स्किन का ध्यान रखना है तो उनकी इन ब्यूटी ट्रिक्स को आप भी फॉलो कर सकती हैंकृति सेनन अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिटनेस से लेकर ब्यूटी-वेलनेस और खुद का ख्याल कैसे रखें, इसके लिए पोस्ट करती रहती हैं। इसी तरह नई-नई बोल्ड लुक को ट्राई करने का मोटिवेशन भी आपको कृति से मिल सकता है। कृति के इंस्टाग्राम से आप कई टिप्स ले सकती हैं और फॉलो करना शुरू कर सकती हैं।
नया हेयर-कट: लॉकडाउन में एक ही लुक से बोर हो गई हैं तो नया हेयर-कट तो बनता है। वैसे भी यह तो आप जानते ही होंगे कि लड़कियों के मूड के हिसाब से उनके हेयर-कट भी बदलते रहते हैं। नया हेअरकट मतलब नई शुरुआत। कृति सेनन ने भी इस लॉकडाउन अपने बालों को शोल्डर-लेंथ हेयर-कट दिया। पहले कभी कृति के बाल इतने छोटे नहीं रहे हैं। आप भी अपना लुक बदलने के लिए अपने फेस-कट और पसंद के हिसाब से नया हेयर-कट ले सकती हैं। हेयर-कट आपकी पूरी पर्सनालिटी को बदल देता है।
हेयर एक्सेसरी के अच्छे ऑप्शंस: हमेशा अपने पास हेयर एक्सेसरी के अच्छे ऑप्शंस रखें। बालों को बोरिंग सिंपल लुक से कुछ अलग दिखाना चाहती हैं, तो इसमें कलरफुल और कुछ अलग-अलग डिजाइन की हेयर एक्सेसरी एड करें और देखें कैसे आप सिंपल से ट्रेंडी लुक में चेंज हो जाएंगी। कृति की तरह अपनी कलेक्शन में क्यूट हेयरबैंड्स, बौ और अपनी पसंद के अनुसार हेयर एक्ससरी रखें। कभी जल्दी में या एन्ड-मिनट प्लान में यह बालों को स्टाइलिश लुक देने में बहुत काम आते हैं।
मेकअप रिमूव: कृति सेनन की तरह आपको भी अपने मेकअप से बहुत प्यार होगा, लेकिन कृति कभी भी मेकअप के साथ सोने नहीं जातीं। कृति बताती हैं कि वह मेकअप रिमूव करने के लिए माइल्ड क्लीन्जऱ का इस्तेमाल करती हैं और हर रात अच्छे से चेहरा धोकर सोती हैं। वह कितनी भी थकी हुई हों, कभी भी मेकअप के साथ नहीं सोतीं। इसलिए आप भी यह ध्यान रखें कि आप कितनी भी थकी हुई हों, कितनी भी देर हो रही हो, मेकअप रिमूव किए बिना सोने न जाएं। रात भर मेकअप को चेहरे पर छोड़ देने से मेकअप पोर्स में चला जाता है, जिससे पोर्स बंद हो जाते हैं और आपके चेहरे के सेल्स पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ता है। इससे एक्ने की समस्या के साथ-साथ फाइन लाइन्स भी जल्दी आ सकती हैं।
ब्राइट कलर की लिपस्टिक: सिंपल-सी ड्रेस के साथ भी अगर आप ब्राइट कलर की लिपस्टिक लगाती हैं, तो इससे आपका चेहरा निखर जाता है। आजकल पॉप-कलर्स वैसे भी फैशन में हैं। कंट्रास्ट में पॉप-अप या ब्राइट कॉलर की लिपस्टिक हर ओकेजन के लिए आपको तुरंत रेडी कर देती है। कृति अधिकतर वेलवेट-मैट लिपस्टिक पसंद करती हैं। इससे लिप्स ड्राई नहीं होते।
ग्लिटरी आई-शैडो: आपको पार्टी के लिए तैयार होना है तो ब्लैक या ब्राउन ऑय-शैडो को भूल जाएं। ग्लिटरी आई-शैडो को ट्राई करने से कतराए नहीं। यह आपकी आंखों को हट के लुक देता है। कलरफुल स्पार्कल को अपने ऑयलिड पर अच्छे से फैलाकर लगाएं। आप ग्रीन, ब्लू, पर्पल ऐसे फंकी कलर्स का चयन कर सकती हैं। कृति को ऑय मेकअप में लिड्स पर एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है। आप भी इस लुक को ट्राई करें और देखें कैसे पॉप कलर के ऑय-शैडो से आपका लुक सबसे अलग दिखेगा।

कृति सेनन इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने के साथ-साथ उन्हें कई तरह से मोटिवेटेड भी करती हैं। फिटनेस से लेकर ब्यूटी और वेलनेस को लेकर कृति अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। अगर आपको कृति की तरह अपनी स्किन का ध्यान रखना है तो उनकी इन ब्यूटी ट्रिक्स को आप भी फॉलो कर सकती हैंकृति सेनन अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिटनेस से लेकर ब्यूटी-वेलनेस और खुद का ख्याल कैसे रखें, इसके लिए पोस्ट करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *