पति के तलाकशुदा होने पर ट्रोल्स को नेहा पेंडसे ने दिया था जवाब, मैं भी वर्जिन नहीं हूं

बीते कई सालों से बेहद लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अब गोरी मेम यानी अनीता भाभी के रोल में नजर आने वालीं सौम्या टंडन अब नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह अब नेहा पेंडसे लेंगी। अनीता भाभी के रोल में बेहद चर्चित हुईं सौम्या टंडन से अब नेहा पेंडसे की तुलना की जा रही है। नेहा पेंडसे की बात करें तो उनका एक्टिंग का अनुभव काफी लंबा है और इस ब्रेक के जरिए वह अपनी बड़ी पहचान बना सकती हैं। बिग बॉस सीजन 12 का भी हिस्सा रह चुकीं नेहा पेंडसे को सबसे ज्यादा पहचान लाइफ ओके चैनल के सीरियल May I Come In Madam? से मिली थी। यही नहीं फिल्मों में भी वह नजर आ चुकी हैं। 1999 में आईं प्यार कोई खेल नहीं, दाग: द फायर जैसी फिल्मों से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 2002 में आई देवदास फिल्म में भी दिखी थीं। बीते साल ही आई फिल्म सूरज पे मंगल भारी में भी नेहा पेंडसे ने एक्टिंग की है। नेहा पेंडसे ने बीते साल ही कारोबारी शार्दूल सिंह बयास से शादी की थी। हालांकि शादी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने ट्रोल भी किया था। इसकी वजह यह थी कि उनके पति की यह तीसरी शादी थी। इस पर नेहा पेंडसे ने ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा था, आखिर लोग शार्दूल के तलाकशुदा होने को लेकर सवाल क्यों कर रहे हैं? मैं भी वर्जिन नहीं हूं। मैं इस बात के लिए शार्दूल की सराहना करती हूं कि उन्होंने उन महिलाओं के साथ आगे बढऩे का फैसला लिया, जिनसे वह प्यार करते थे।
‘भाबीजी घर पर हैं की ‘अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन को किया रिप्लेस-यही नहीं नेहा ने ट्रोल्स को दोटूक जवाब देते हुए कहा था कि वह यह तथ्य छिपाना नहीं चाहती हैं कि शार्दूल पहले से शादीशुदा रहे हैं। हमने एक-दूसरे के इतिहास को जानते हुए खुले दिल से साथ आने का फैसला लिया है। इसलिए हमें इस तरह की बातों का कोई डर नहीं है। नेहा से शादी से पहले ही शार्दूल के दो बच्चे थे, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। इस पर जवाब देते हुए नेहा पेंडसे ने कहा था कि मैं बड़ी बेटी और उनकी पहली पत्नी से मिल भी चुकी हूं। यहां तक कि बेटी सोशल मीडिया पर फ्रेंड भी है। नेहा पेंडसे ने कहा कि उन लोगों से मेरी मुलाकात काफी अच्छी थी और वे लोग यह मानते थे कि उनका संबंध आपसी सहमति से समाप्त हुआ है। बता दें कि भाबी जी घर पर हैं उन सीरियल्स में से एक है, जिनकी टीआरपी काफी ज्यादा है और लोग इसके हर एपिसोड का इंतजार करते हैं। लोकप्रियता के मामले में कई बार इसकी तुलना ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की जाती रही है। अनीता भाभी के रोल से अलग होने वालीं सौम्या टंडन से पहले शिल्पा शिंदे भी इस शो से अलग हो चुकी हैं।
‘भाबीजी घर पर हैं की ‘अनीता भाभी को रिप्लेस करने पर नेहा पेंडसे ने कही यह बात-टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे जल्द ही शो ‘भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उन्होंने सौम्या टंडन की जगह ली है। इस शो में नेहा पेंडसे ‘अनीता भाभी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फैन्स लंबे समय से इस किरदार को टीवी पर देखना मिस कर रहे थे। काम पर वापस लौटने और ‘अनीता भाभी का किरदार निभाने को लेकर नेहा पेंडसे क्या सोचती हैं, इस पर उन्होंने खुलकर बात की है। नेहा पेंडसे कहती हैं,हां, मैं भाबीजी घर पर हैं सीरियल करने जा रही हूं। पहले से अब महामारी का खतरा कम है। सितंबर तक इससे काफी खतरा था। हम में से कोई नहीं जानता था कि इसे हैंडल कैसे करना है। शार्दुल ने मेरे से कहा कि उन ही प्रोजेक्ट के लिए हामी भरना, जिनके लिए तुम्हें लगता है कि तुम अपनी जिंदगी दाव पर लगा सकती हो। आज, भारत में इस महामारी से जूझने वालों की संख्या कम हुई है, लोगों की इम्यूनिटी भी धीरे-धीरे बढ़ रही है। इसके आगे, अगर मैं इससे डरती हूं और घर पर बैठती हूं तो मैं डरपोक कहलाऊंगी। वैसे भी इसकी वैक्सीन भी अब आने ही वाली है। इसके आगे नेहा पेंडसे कहती हैं कि मैं एक दिन सेट पर गई थी। सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया जा रहा है और हाइजीन का ख्याल रखा जा रहा है। शो के प्रोड्यूसर काफी जिम्मेदार हैं। मैंने इनके साथ पहले भी काम किया है। इनके साथ मेरी काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है। मुझे खुशी है इस शो का हिस्सा बनने पर। मैं सौम्या टंडन को पर्सनली तो नहीं जानती हूं, लेकिन मैंने उनके साथ ‘कॉमेडी सर्कसÓ में काम किया है। हालांकि, हम दोनों के बीच इतनी ज्यादा बातचीत नहीं होती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *