राजनाथ सिंह बोले- बहुत उड़ा मजाक, अब राम मंदिर निर्माण कोई नहीं रोक सकता

 

बोकारो, 1 दिसम्बर (एजेंसी)। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या मामले में फैसला दिए जाने के बाद राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो चुका है। झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी जनसभा के दौरान राम मंदिर को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि जैसा कि हमने हर चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया, उसके मुताबिक हम रामलला की जन्मभूमि (अयोध्या) पर भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने जा रहे हैं। कुछ पार्टियां हमारे इस वादे पर मजाक उड़ाती थीं लेकिन अब मंदिर निर्माण से हमें कोई नहीं रोक सकता है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, हम देश के हर राज्य में नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (एनआरसी) लागू करेंगे। हर भारतीय को यह जानने का पूरा अधिकार है कि उनकी जमीन पर कौन अवैध प्रवासी रह रहा है। कुछ दलों को इसमें भी हमारी गलती लगती है, उन्हें हम सांप्रदायिक लगते हैं। उन्होंने कहा, झारखंड में पहले चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट हो गया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। कोई भी बीजेपी के प्रधानमंत्री, मंत्रियों या मुख्यमंत्रियों पर उंगली नहीं उठा सकता है कि वे भ्रष्ट हैं।
कांग्रेस पर पीएम मोदी का अटैक : इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी झारखंड के डाल्टनगंज में कहा था, कांग्रेस के काम करने का तरीका समस्याएं टालने और उन पर वोट मांगने का रहा है। कांग्रेस ने इसीलिए आर्टिकल 370 का मसला लटकाए रखा। भगवान राम की जन्मभूमि का विवाद भी इन लोगों ने दशकों से लटकाया हुआ था। कांग्रेस चाहती तो समाधान निकाल सकती थी लेकिन उसने ऐसा न करके अपने वोट बैंक की परवाह की। देश और समाज का नुकसान किया।
आसमान को छूने वाला भव्य मंदिर बनेगा : झारखंड के लातेहार में अमित शाह ने राम मंदिर का जिक्र कर कांग्रेस को घेरा था। शाह ने कहा, कांग्रेस ने अयोध्या मामले में अड़चनें पैदा कीं। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला दिया है। कोर्ट के फैसले से अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो गया है और अब वहां आसमान छूने वाला भव्य मंदिर बनेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *